अस्पताल के ICU में चूहों ने तीन मरीजों को जख्मी किया
अस्पताल के ICU में चूहों ने तीन मरीजों को जख्मी किया
Share:

फरीदकोट : पंजाब के फरीदकोट जिले के आधुनिक और एक मात्र गुरु गोबिंद सिंह सरकारी अस्पताल में इन दिनों चूहों का आतंक है. यहाँ के ICU में तीन मरीजों को चूहों द्वारा जख्मी किये जाने का मामला सामने आया है. अस्पताल की लापरवाही की सीएम को शिकायत की गई है.

उल्लेखनीय है कि ICU जहां गंभीर स्थिति में मरीज दाखिल किए जाते हैं. जहां डॉक्टर समेत सभी लोग सावधानी रखकर और मास्क लगा कर दाखिल होते हैं. वहां चूहे तीन मरीजों के हाथों की अंगुली चबा गए. एक मरीज की तो सारी अंगुलियां ही जख्मी कर दे तो यह तो लापरवाही की पराकाष्ठा है.

इस बारे में अस्पताल में दाखिल हरप्रीत कौर के रिश्तेदार जोगिन्दर कालड़ा ने कहा कि अस्पताल में सफाई नाम की कोई चीज नही है. चूहे सारे वार्डों में यूं ही फिर रहे हैं.बीती रात चूहों ने एक लड़की के हाथों को भी जख्मी कर दिया.वहीं गुर्दों का इलाज करवाने पहुंचे गुरदर्शन कहते हैं कि बीती रात चूहों ने उनके पिता को जख्मी कर दिया. उनकी उंगलियों से अब भी खून निकल रहा है. जब अस्पताल प्रशासन से चूहों के अस्पताल इन घूमने की बात पूछी गई तो वे कहते हैं कि चूहों को कौन रोक सकता है.

बता दें कि इस मामले पर अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट इसे मामूली घटना कह कर दबाने का प्रयास करने लगे और आगे से ध्यान रखने की बात कही वहीं जब मीडियाकर्मियों ने इस घटना के लिए जिम्मेदार अधिकारी के बारे में पूछा तो उन्होंने खुद को ही जिम्मेदार बता डाला.इसीसे अव्यवस्था का अंदाजा लगाया जा सकता है

यह भी देखें 

व्हील चेयर नहीं थी, तो मजबूर मरीज बच्चे की स्कूटर पर पहुंच हॉस्पिटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -