ZTE Small Fresh Series में नया स्मार्टफोन जुड़ा, कीमत और वेरिएंट जानिए !
ZTE Small Fresh Series में नया स्मार्टफोन जुड़ा, कीमत और वेरिएंट जानिए !
Share:

चीनी स्मार्टफोन जेडटीई कंपनी सस्ते बजट और शानदार फीचर वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. पिछले महीने कंपनी ने स्मॉल फ्रेश 4 स्मार्टफोन को मार्केट में उतरा था. अब कंपनी इसके भी अपग्रेड वर्जन को मार्केट में लांच कर दिया है. नए जेडटीई स्मॉल फ्रेश 5 स्मार्टफोन में अहम् खासियत रियर कैमरा सेटअप है. कंपनी ने अपने अपग्रेट वर्जन में दो रियर कैमरे के साथ आता है. इसके अलावा चीनी मार्केट में इस स्मार्टफोन के काफी सारे कलर वेरिएंट भी मौजूद है जिनमे शामिल है, जैसे डार्क ग्रे, ग्रॉस ग्रीन,एलिगेंट गोल्ड और ग्लिसरीन ब्लू क्लोर में उपलब्ध है. जेडटीई कंपनी ने यूजर की आवश्यकताओ के आधार पर दो वेरिएंट लांच किये है.

जिनमे शामिल है 3 जीबी रैम/16 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 999 चीनी युआन(भारतीय मुद्रा में 9,400 रूपये), 4 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज को 1399 चीनी युआन(भारतीय मुद्रा में 13,200 रूपये) घरेलु मार्केट में बेचा जा रहा है. इन दोनों ही वेरिएंट को घरेलु मार्केट में 5 जुलाई से बिक्री शुरू होगी. इस स्मार्टफोन के भारत आने के बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ZTE ने पेश की नई स्मार्टवॉच quartz, फुल स्पेसिफिकेशन जानिये!

Vivo के आने वाले फ़ोन में मिलेगा इस नये फीचर से लैस स्मार्टफोन !

BSNL के इन रिचार्ज पर मिल रहा है Full TalkTime अभी जानिये

ऐसे आर्डर करे jio का Wi Fi राऊटर 90 मिनट में !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -