F3 800 एक बार फिर से अपने नये जबरजस्त फीचर्स के साथ भारत में आने को है तैयार
F3 800 एक बार फिर से अपने नये जबरजस्त फीचर्स के साथ भारत में आने को है तैयार
Share:

आज के समय में भारतीय मार्केट में कई नयी-नयी विदेशी बाइक्स देखने को मिल रही है और इनकी बढ़ती मांगो को लेकर विदेशी कंपनी भी भारत के मार्केट में अपनी नयी-नयी बाइक्स आये दिन लाॅन्च कर रही है। एमवी अगुस्टा जिसे एक समय की बात है भारत में बंद कर दिया गया था। लेकिन अब खबर आ रही है की एक बार फिर से एमवी अगुस्टा भारत में अपना जलवा बिखेरने वाली है। जी हां एमवी अगुस्टा ने इंटरनैशनल मार्केट में बिकने वाली अपनी सभी बाइक्स को यूरो 4 के मानकों के हिसाब से हाल ही अपडेट किया है।  इसी के तहत कंपनी ने एमवी अगुस्ता F3 800 बाइक को भी अपग्रेड किया है।

बतादें की इस बाइक्स को बीएस4 के मानाकों के प्रभाव में आने के बाद बंद कर दिया गया था। इसे लेकर यह भी बताया जा रहा है की इसके अपडेट वर्जन की बिक्री सितंबर से चालू हो जाएगी। इसका मतलब यह है की अगले ही माह भारत में एक नयी बाइक देखने को मिलने वाली है। अभी यह बाइक्स प्राॅपर टेस्ट से होकर गुजर रही है। एमवी अगुस्टा का दावा है कि नई बाइक में पुराने मॉडल के मुकाबले 50 फीसदी कम आवाज आएगी। इसके एग्जॉस्ट एमिशन में भी 48 फीसदी की गिरावट हुई है। 

भारत में आने वाली यह बाइक पहले से कंही ज्यादा क्वालिटी वाईज़ होगी इस बाइक को लेकर एमवी अगुस्टा का दावा है कि यह बाइक 144 हॉर्सपावर की ताकत जेनरेट करेगीए जो कि पुराने मॉडल के मुकाबले 4 हॉर्सपावर कम है। F3 800 बाइक के इस नये मॉडल की कीमत पुराने मॉडल के मुकाबले अधिक हो सकती है। इसकी कीमत भारत में 17 से 18 लाख रुपये के बीच हो सकती है। ब्रूटेल 800 के मौजूदा मॉडल की भारत में कीमत 15.59 लाख रुपये है।

यह टिप्स अपनाओगे तो कभी नहीं होगी आपकी कार पुरानी

तो आप भी बढ़ा सकते हैं आपनी कार का माईलेज

इसी माह के अंत तक भारत में नजर आ सकती है नई स्कोडा आॅक्टेविया आरएस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -