GST  को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने कही ये बातें
GST को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने कही ये बातें
Share:

नई दिल्ली। गुड्स एंड सर्विस टैक्स विधेयक को लेकर दिल्ली राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने विरोध किया है। उन्होंने कहा है कि जीएसटी की दरें अधिक लगाने से देशभर में महंगाई बढ़ेगी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जीएसटी की दरों को कम किया जाना जरूरी है। वित्तमंत्री अरूण जेटली के नेतृत्व में रविवार को आयोजित होने वाली जीएसटी काउंसिल की बैठक के पूर्व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने इस तरह की बातें कहीं।

इस बैठक में उन्हें भी भागीदारी करनी थी। उनका कहना था कि यदि महंगाई बढ़ती है तो फिर इंस्पेक्टर राज बढ़ जाएगा। गौरतलब है कि जीएसटी को 1 जुलाई से लागू किया जाना है। ऐसे में देश में जीएसटी लागू करने की सरकार तैयारी कर रही है। इसके लिए जीएसटी परिषद की बैठक आयोजित की जा रही है। जिसमें विभिन्न सदस्य अपनी बात कहेंगे। दूसरी ओर कारोबारियों और आमजन में जीएसटी के लागू होने के पहले हलचल मची हुई है।

मनीष सिसौदिया ने कहा कि जीएसटी की दर के अंतर्गत टिंबर, मार्बल टाईल्स, इलेक्ट्रिकल सामग्री, विलासिता की सामग्री आदि पर कर लगाया जाएगा। जीएसटी लागू होने के बाद फोन पर चर्चा करना, आदि महंगा हो सकता है। मनीष सिसौदिया द्वारा पिक्चर बुक, चित्रकला की किताब, स्कूल बैग, कंप्युटर पर जीएसटी की दर कम रखने की मांग की गई।

जिस दिन कपिल मिश्रा बेहोश हुआ, उस दिन केजरीवाल ने AAP विधायकों को दी पार्टी

कपिल मिश्रा ने लगाए तीन नेताओं पर हत्या के प्रयास के आरोप

जिस दिन कपिल मिश्रा बेहोश हुआ, उस दिन केजरीवाल ने AAP विधायकों को दी पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -