अब बस हमारी ज़िंदगी के 33 दिन ही बचे है, जी लीजिए जैसे जीना है
अब बस हमारी ज़िंदगी के 33 दिन ही बचे है, जी लीजिए जैसे जीना है
Share:

तो फिर एक बार फिर से यह खबर आई है की 23 सितम्बर को दुनिया खत्म हो जाएगी। जी हाँ, शायद यह हमारी ज़िंदगी का आखिरी दिन होगा और हम इस दिन आखिरी बार अपने आपको जीवित देख पाएंगे। ऐसा हम नहीं नासा का कहना है। जी खबरों की माने तो 23 सितम्बर को एक ग्रह आकर हमारी पृथ्वी से टकराएगा और उसके बाद ज़िंदगी खत्म। किताब Planet X - The 2017 Arrival के राइटर David Meade ने कहा है कि "23 सितम्बर को Planet X, Nibiru ही धरती से टकराएगा, इसी दिन सारे तारे एक लाइन में होंगे" अब यह सच है या झूठ यह हम नहीं कह सकते है

। इनकी एक थ्योरी के अनुसार यह भी है की "धरती का विनाश 23 सितम्बर को होगा, उसके हिसाब से जब 21 अगस्त को उत्तरी अमरीका में सूर्य ग्रहण होगा, उसके ठीक 33 दिन बाद ही Nibiru धरती से टकराएगा" और आप सभी जानते ही है की अभी 21 august को सूर्य ग्रहण हो चुका है मतलब की अब हमारे पास हमारी ज़िंदगी के केवल 33 दिन बचे है।

आपको बता दें की David Meade ने अपनी थ्योरी में बाइबिल में लिखी कुछ लाइन्स लिखी है "Old Testament book of Isaiah, Chapter 13, Verses 9 to 10, which reads, "See, the Day of the Lord is coming - a cruel day, with wrath and fierce anger - to make the land desolate and destroy the sinners within it. "The Stars of Heaven and their constellations will not show their light. The rising Sun will be darkened and the Moon will not give its light."

Video : लव मैरिज और अरेंज मैरिज पर क्या है लोगों की राय? जानिए

फेसबुक ने बचाई महिला की जान, फंस चुकी थी स्विमिंग पूल में

तो ये है असली Annabelle डॉल की कहानी, जो अब भी मौजूद है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -