Samsung के इस स्मार्टफोन के लांच से पहले सामने आया BixBy
Samsung के इस स्मार्टफोन के लांच से पहले सामने आया BixBy
Share:

साउथ कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 8 को लांच करने की तैयारी में है. कंपनी ने लांच से पहले इसमें वॉइस इनेबल असिस्टेंट Bixby को अपडेट किया है. जानकरी यह भी है कि यह फीचर कई भाषाओ को सपोर्ट करने में सक्षम है. अपडेट के बाद बिस्बी नामक यह फीचर कई देशो में रोल आउट कर दिया जायेगा. इन देशो में शामिल है, भारत, पाकिस्तान, यूके, साउथ अफ्रीका नीदरलैंड और जर्मनी. वैसे आपको बता देने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

सैमसंग की बात करे तो अब Bixby एप्प को अपडेट कर रोल आउट कर रहा है. जिसमे यूजर के लिए बिस्बी, बिस्बी प्लम, बिस्बी डिक्टेशन और बिस्बी ग्लोबल एक्शन को शामिल किया है. एक रिपोर्ट की माने तो गैलेक्सी नोट 7 के नए वेरिएंट को लांच करने से पहले 22 अगस्त को इस एप्प को ग्लोबली लांच कर दिया जायेगा. उम्मीद यह भी है कि आने वाले स्मार्टफोन में बिस्बी असिस्टेंट पूरी तरफ से फंक्शनल होगा. जोकि वॉइस और मल्टीप्ल भाषाओ को सपोर्ट करेगा. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

बहरे लोगो की भाषा को बताएगा, यह Robotic ARM

Xiaomi Redmi Note 5A आज होगा लांच, कीमत और फीचर जानिए !

सावधान! आपकी निजी जानकरी इन Gadget से भी हो सकती है लीक

Lenovo का यह दमदार स्मार्टफोन 26 अगस्त से होगा उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -