हीरोमोटर ला रही नया नेवीगेशन सिस्टम
हीरोमोटर ला रही नया नेवीगेशन सिस्टम
Share:

मोटरबाइक की जानीमानी कंपनी हीरों अपने वाहनों को काफी हाईटेक करने जा रही हैं कंपनी पहले भी काफी अच्छे-अच्छे प्रोडक्ट बाजार में उतार चुकी हैं लेकिन अब कंपनी अलग और बेहतर करना चाहती हैं।  कंपनी भविष्य के उत्पादों जैसे कि आईओएन के रूप में विकसित कर रही है। हालांकि कम्पनी ने अभी अपनी तकनीकी की उन्नति पर किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं किया है। लेकिन हीरो मोटोकॉर्प ने दोपहिया वाहनों के लिए एक नया नेविगेशन प्रणाली विकसित की है। नेविगेशन प्रणाली को दोपहिया वाहन के क्लस्टर में एकीकृत किया जाएगा।

कैसे काम करेगी तकनीकि-
·हीरो मोटोकॉर्प की नई नेवीगेशन प्रणाली बुनियादी जानकारी तक सीमित है। सिस्टम आवश्यक जानकारी प्रदान करेगा जैसे कि दाएं, बाएं और सीधे दिशा परिवर्तन।
·प्रणाली अगले मोड़ के लिए अनुमानित समय और दूरी की गणना भी करेगा। मोटरसाइकिल और स्कूटर के लिए नेविगेशन प्रणाली एक शानदार विशेषता है।
·लेकिन यह एक परिष्कृत प्रणाली नहीं है जैसा कि कारों पर पाया गया है। सवार को अपना स्मार्टफोन ब्लूटूथ के माध्यम से नेविगेशन सिस्टम से कनेक्ट करना पड़ेगा।
·खबरो के मुताबिक नेविगेशन सिस्टम के साथ डिवाइस को जोड़े जाने के बाद, सवार को अपने स्मार्टफोन पर गंतव्य दर्ज करना की आवश्यकता पड़ेगी।
·सिस्टम भी संकेतक के आकार और रंग को बदलता है। यह इस पर निर्भर करेगा कि सवार अगले मोड़ के कितने करीब है।

इन बाइक्स को देखकर ठहर जाती है सबकी नजरें, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इस देशी बाइक्स को मिला विदेशी लुक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -