शुक्रवार को भारत में लॉन्च होगा ZTE Blade A2 Plus
शुक्रवार को भारत में लॉन्च होगा ZTE Blade A2 Plus
Share:

3 फरवरी ज़ेडटीई भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसकी सूचना मीडिया को दी है। कंपनी द्वारा लॉन्च किया जाने वाला यह पहला स्मार्टफोन होगा। टीज़र इमेज के आधार पर कहा जा सकता है कि कंपनी ब्लेड ए2 प्लस स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करेगी। ज़ेडटीई ब्लेड ए2 प्लस में 5.5 इंच का (1080x1920 पिक्सल) फुल-एचडी डिस्प्ले है। इसमें 64-बिट मीडियाटेक एमटी6750टी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी या 4 जीबी रैम उपलब्ध कराया गया है। इसकी स्टोरेज 32 जीबी और फोन 128 जीबी माइक्रोएसडी कार्ड को भी सपोर्ट करेगा।

हाइब्रिड डुअल सिम वाला यह डिवाइस एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित मीफेवर 3.5 ओएस पर चलेगा। कनेक्टिविटी फ़ीचर में ब्लूटूथ वी4.0, जीपीएस, 4जी एलटीई और वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन शामिल हैं। ज़ेडटीई ब्लेड ए2 प्लस का वज़न 189 ग्राम है और डाइमेंशन 155x76.2x9.8 मिलीमीटर। इसके कैमरे की बात करें तो ज़ेडटीई ब्लेड ए2 प्लस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो पीडीएएफ, डुअल-एलईडी फ्लैश से लैस है। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। 

ज़ेडटीई ब्लेड ए2 प्लस को पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था। ज़ेडटीई इंडिया के सीएमओ सचिन बत्रा व्दारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए टीज़र इमेज में डिवाइस हिस्सा नज़र आ रहा है। इसमें वर्गाकार कैमरा, फ्लैश और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। ट्वीट में हैंडसेट की बैटरी परफॉर्मेंस को लेकर दावे किए गए हैं। कि यह ब्लेड ए2 प्लस के स्पेसिफिकेशन से मेल खाते हैं। अगर टीज़र इमेज में यही स्मार्टफोन है तो इसकी सबसे अहम खासियत 4900 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

चीन के बाजार में ज़ेडटीई ब्लेड ए2 प्लस गोल्ड और सिल्वर कलर में आता है और इसकी कीमत 1499 चीनी युआन भारत में इसका मतलब 15,000 रुपये है। और 4 जीबी रैम वेरिएंट का दाम 1,699 चीनी युआन करीब 17000 रुपये है। अब देखना यह है कि भारत कौन से वेरिएंटस की लॉन्चिग की जायेगी। और इनकी कीमत क्या होगीं। 

नए डिजाईन के साथ आएगा Galaxy S8 स्मार्टफोन- रिपोर्ट

दमदार फीचर्स के साथ लांच हुआ स्वाइप एलीट पावर 4जी स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -