कम कीमत में लांच हुआ Zen Admire Sense स्मार्टफोन
कम कीमत में लांच हुआ Zen Admire Sense स्मार्टफोन
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जेन मोबाइल ने हाल में अपनी नयी पेशकश के साथ कम कीमत में अपना नया Zen Admire Sense स्मार्टफोन लांच कर दिया है. Zen Admire Sense स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपए बताई गयी है. जिसे ब्लू और शैंपेन गोल्ड कलर वेरिएंट में बेचा जायेगा.इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें किफायती दाम में VoLTE फीचर भी दिया गया है जिसमे आप खरीद सकते हो. 

Zen Admire Sense स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 5 इंच (480 x 854 पिक्सल) एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले, 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर, रैम 1GB व इनबिल्ट स्टोरेज 8GB दी गयी है. यह एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें Zen Admire Sense में फ्लैश के साथ 5 MP का ऑटोफोकस कैमरा और सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कैमरे में फशिन नाम का एक फ़ीचर है जिससे तस्वीर पर क्लिक करने से उस कपड़े को ऑनलाइन खोजने में मदद मिलती है. पावर देने के लिए 2300mAh की बैटरी दी गई है. इसके साथ ही 4G वीओएलटीई के अलावा, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर भी दिए गए है. 

Sony नहीं करेगी अब महंगे फ़ोन का निर्माण

शाओमी आज लांच करने वाली है अपना नया स्मार्टफोन Mi Max 2

Asus ने लांच किया कम कीमत में नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -