Share:
ऑलराउंडर युवराज सिंह ने कहा बहुत खाई है अफरीदी की गालियां
ऑलराउंडर युवराज सिंह ने कहा बहुत खाई है अफरीदी की गालियां

नई दिल्ली।  भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह ने पाकिस्तान के ऑलराउंडर बल्लेबाज शाहिद अफरीदी को एक वीडियो संदेश भेजा है जिसमे उन्होंने शाहिद अफरीदी को अगले वर्ष फरवरी में दुबई और शारजाह में प्रारंभ होने जा रही पाकिस्तान सुपर लीग में सफलता के लिए अफरीदी को अपनी तरफ से यह वीडियो मैसेज भेजा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अपने इस मैसेज में टीम इंडिया के ऑलराउंडर युवराज सिंह ने कहा है कि पाकिस्तानी टीम यह लीग जरूर जीतेगी क्योंकि इस टीम में शाहिद अफरीदी इसका अहम हिस्सा है.

उन्होंने आगे कहा है कि शाहिद अफरीदी जो भी कहते करते हैं उन्हें ज्यादा गंभीरता से ना लें क्योंकि वो बाहर से कठोर नजर आते हैं, लेकिन उनका दिल काफी नर्म है. युवी ने कहा कि जिस टीम में शाहिद अफरीदी जैसे ऑलराउंडर खिलाडी मौजूद है उस टीम को जितने से कोई भी नही रोक सकता. क्रिकेटर युवराज सिंह ने आगे कहा कि हमने इनकी बड़ी गालियां खाईं, जब हम भारत के लिए खेल रहे थे।

युवी ने कहा कि अफरीदी ऊपर-ऊपर से ही कड़क हैं लेकिन दिल के बड़े अच्छे हैं। बहुत नरम दिल के हैं। युवराज के इस वीडियो संदेश के बाद शाहिद अफरीदी के भाई जावेद अफरीदी ने इस शुभकामना संदेश के लिए युवी को धन्यवाद के साथ ही कहा कि प्रशंसक इस संदेश को कभी नहीं भूल पाएंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -