आप भी बंपर डिस्काउंट के साथ घर ला सकते है ये कार
आप भी बंपर डिस्काउंट के साथ घर ला सकते है ये कार
Share:

यदि आप बीते त्यौहारी मौसम में अपनी मनपसंद कार खरीदने से रह गए है तो इस नवंबर माह में आपके पास एक नई कार खरीदने का शानदार अवसर प्रदान किया जा रहा है. क्योंकि कुछ कार कंपनियां इस महीने अपनी पॉपुलर कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रही है. इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी कारों के बारे में, जिन्हें खरीद कर आप लाखों रुपये की बचत भी कर पाएंगे. तो चलिए देखते हैं किस कार पर क्या ऑफर भी प्रदान कर रहा है. 

फॉक्सवैगन ताइगुन और स्कोडा कुशाक: फॉक्सवैगन अपनी SUV ताइगुन के कुछ चुनिंदा वेरिएंट्स पर तगड़े डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. ताइगुन TSI के मैनुअल मॉडल पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. वहीं, स्कोडा अपनी कुशाक एसयूवी के 1.5L टीएसआई मॉडल पर 1 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट, 4 साल का सर्विस पैक और एचडीएफसी बैंक कार्ड पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है.

हुंडई कोना: हुंडई अपनी इलेक्ट्रिक SUV कार कोना पर इस माह नगद छूट के रूप में 1 लाख रुपये तक के ऑफर्स दे रही है. यह इलेक्ट्रिक कार दो पावरट्रेन विकल्पों में पेश की जा रही है . यह कार दोनों पॉवर ट्रेन में अलग-अलग पावर आउटपुट और ड्राइविंग रेंज उपलब्ध कराती है. यह इलेक्ट्रिक कार 100kW के DC फास्ट चार्जर का सपोर्ट कर रही है. इससे इस कार को सिर्फ 54 मिनट में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है.

आपके बजट के हिसाब से एकदम परफेक्ट है ये कार, आज ही लें आएं घर

एक ही सेगमेंट में मिल रही ये बाइक्स, जानिए क्या है इनकी खासियत

जानिए क्यों डिस्क ब्रेक में होते है इतने सारे छेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -