आप भी जान लें की इन चार राशियों के बन रहे हैं शादी के योग
आप भी जान लें की इन चार राशियों के बन रहे हैं शादी के योग
Share:

शादी मानव जीवन का एक अहम पढ़ाव होता है जिससे हर कोई गुजरना चाहता है. लेकिन इनमें से ऐसे भी लोग होते है जो चाह कर भी इस पढ़ाव से गुजर नहीं पाते। किसी न किसी कारण वश उनकी शादी में बाधा उत्पन्न होती रहती है. आज हम आपसे कुछ इसी सिलसिले पर चर्चा करने वाले हैं. यहां पर हम राशियों के माध्यम से जानेगें कि किन राशियों के लोगों की शादी का मुहरत अब आ गया है. और कौन सी राशि को कितना रूकना पड़ेगा। तो चलिए जानते है राशि के अनुसार शादी का समय के बारे में-

कर्क राशि-  गुरु आपकी राशि के पांचवें स्थान में भ्रमण करने की वजह से प्रेम संबंधों में सफलता दिलाएगा. प्रेम विवाह के योग बनेंगे और इसके साथ ही विपरीत लिंगों की ओर आप का मन भागेगा. प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी. छोटे-मोटे वाद-विवादों तो होते रहेंगे लेकिन डरने की बात नहीं है क्योंकि समय से इसका निराकारण भी आ जाएगा.

सिंह राशि- गुरु आपकी राशि के तीसरे स्थान में भ्रमण करने की वजह से आपके दांपत्य संबंधों में अच्छी बॉन्डिंग होगी लेकिन पांचवें भाव में शनि के होने से पारस्परिक विश्वास और समझदारी का अभाव रहेगा. अविवाहितों की शादी में विलंब होने की संभावना हो सकती हैं और इसके साथ ही प्रेम संबंधों में थोड़ी सावधानी बरतें वरना निष्फलता हासिल हो सकती है.

कन्या राशि- गुरु आपकी राशि के दूसरे स्थान में भ्रमण करने की वजह से प्रेम संबंधों में सफलता दिलाएगा. आप अपने पार्टनर के साथ मुलाकात में अधिक समय व्यतीत करेंगे लेकिन ध्यान रहे कि प्रेम संबंध में अपना होश खो देना भी ठीक नहीं रहेगा. ग्यारवहें स्थान का राहु आपको संबंधों में एलर्ट रहने की चेतावनी देता है।

तुला राशि- आपके प्रेम संबंधों को सफलता मिलेगी और इसके साथ ही आप नए संंबंधों में भी उत्साहपूर्वक आगे बढ़ते रहेंगे. आपको आपके जीवन साथी का भी साथ मिलेगा. इस दौरान गुरु के आपकी राशि से भ्रमण करने से कुंवारे लोगों के लिए विवाह के योग बन रहा है और गुरु के सांतवें स्थान पर दृष्टि दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी.

 

जाना चाहते विदेश यात्रा पर तो कर लें ये साधारण से उपाय

इस राशी के लड़कों की बातों से ही लड़कियां फ़िदा हो जाती है

दया भावना तो इन राशियों के व्यक्तियों में कूट-कूटकर भरी होती है

हाथ पर बनी ये रेखा इंसान के जीवन के लिए होती है घातक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -