5 मिनट में 20 सवालों के जवाब दे और मोदी से मिलें...

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कितने ही लोग मिलना चाहते होंगे, कइयों को उनसे शिकायतें करनी होगी, तो कइयों को उन्हें सुझाव देना होगा और कई उनके प्रशंसक हो सकते है। उन सब के लिए एक अच्छी खबर है।यदि आप वाकई में उनसे मिलने की चाहत रखते है, तो आपको कुछ खास नहीं, केवल 5 मिनट में 20 सवालों के जवाब देने होंगे।

जवाब देने के बाद आपको एक प्रमाण पत्र मिलेगा, जिस पर पीएम के हस्ताक्षर होंगे और उनसे मिलने का मौका भी। मोदी सरकार को सत्ता में आए हुए दो साल पूरे होने पर एक ऑनलाइन क्विज कॉन्टेस्ट रखा गया है। इसका मकसद यह जानना है कि लोगों को मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में कितना पता है।

इसके साथ ही सरकार द्वारा अपने कामकाज के संदर्भ में 'रेट माय गवर्नमेंट' सर्वेक्षण भी शुरू किया गया है। इसमें सरकार ने 30 बिंदुओं को नागरिकों के समक्ष रखा है और केंद्र सरकार की योजनाओं को 1 से 5 अंक देने को कहा है।

साथ ही यह भी जानना चाहा है कि वे जन धन योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना और स्वच्छ भारत जैसी योजनाओं की मुख्य बातों को जानते हैं या नहीं, इसे हां या नहीं में जवाब दें। इससे मिले राय से सरकार योजनाओं को और बेहतर बनाने और उसमें सुधार करने की कोशिश करेगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -