PGIMER चंडीगढ़ में आप भी कर सकते है आवेदन
PGIMER चंडीगढ़ में आप भी कर सकते है आवेदन
Share:

PGIMER ने चंडीगढ़ स्थान में लैब तकनीशियन रिक्तियों के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 27/03/2023 से पहले ऑनलाइन / ऑफलाइन मोड के माध्यम से नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह लेख आपको PGIMER भर्ती 2023 के बारे में सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करता है, जिसमें पात्रता मानदंड, रिक्ति गणना, चयन प्रक्रिया और बहुत कुछ शामिल है।

रिक्ति विवरण- 1 पद

वेतन- 16,375 - 16,375 रुपये प्रति माह है।

पात्रता मानदंड- उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से डीएमएलटी/बीएमएलटी डिग्री होनी चाहिए। पात्रता मानदंड के बारे में अधिक जानकारी PGIMER की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। उम्मीदवार यहां से आधिकारिक PGIMER भर्ती 2023 अधिसूचना पीडीएफ भी डाउनलोड कर सकते हैं।

वॉकिन तिथि- PGIMER भर्ती 2023 के लिए वॉकिन साक्षात्कार की तारीख 27/03/2023 है। जिन उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है, उन्हें समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना होगा।

वॉकिन प्रक्रिया- उम्मीदवार 27/03/2023 को PGIMER भर्ती 2023 के लिए वॉक-इन कर सकते हैं। PGIMER भर्ती 2023 अधिसूचना में वे सभी निर्देश होंगे जिनका उम्मीदवारों को साक्षात्कार के दिन पालन करना होगा।

आवेदन कैसे करें- उम्मीदवार PGIMER भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन/ऑफलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया का विवरण PGIMER की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

EPFO में निकली बंपर नौकरियां, 92,000 तक मिलेगी सैलरी

नौकरी के बदले में रिश्वत में ली जमीन ! आज तेजस्वी यादव से पूछताछ करेगी CBI

निक पर फीमेल फैन ने फेंकी ब्रा तो पत्नी प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -