Share:
आप भी जान लें घर में धूप बत्ती जलाने के फायदे
आप भी जान लें घर में धूप बत्ती जलाने के फायदे

ज्योतिष शास्त्र में कई तरह की परेशानीयों का हल बताया गया है। आप अपने ही घर में ज्योतिष के माध्यम से कई तरह की परेशानीयों से छुटकारा पा सकते हैं। घर में लगी धूप बत्ती भी ज्योतिष का एक माध्यम है जो कई तरह की परेशानीयों से निजात दिलाता है। घर में धूप बत्ती जलाने के कई फायदे बताये गये हैं। हर छोटी सी लेकर बड़ी परेशानी का अंत का इलाज बस एक धूप बत्ती हैं तो चलिए देखते हैं घर में लगी धूप बत्ती आपको क्या-क्या फायदे देती है?

घर पर जब वास्तुदोष होता है तब घर पर बनते हुए काम भी बिगड़ने लगते हैं। यही नहीं वास्तु दोष इंसान की सेहत और काम दोनों पर भी विपरीत प्रभाव डालता है। ऐसे में यदि आप अपने घर पर नियमित सुबह व शाम धूपबत्ती को जलाते हैं तो इससे आपका वास्तुदोष खत्म हो जाएगा।

धूपबत्ती जलाने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यह हमारे मूड को अच्छा रखती है। तनाव को दूर करके हमारे अंदर सकारात्मकता को लाती है। घर में गुग्गल की धूपबत्ती जरूर जलाएं एैसा करने से घर की नकारात्मक उर्जा तुरंत बाहर हो जाती है और घर में सुख शांति बनती है। गुग्गुल में मौजूद तत्व बीमारियों से भी आपको बचाते हैं। इस्से मक्खी व मच्छर भी भागते हैं।

गायत्री केसर धूपबत्ती का प्रयोग आप कभी भी कर सकते हैं इस धूपबत्ती को जलाने से घर पर किसी की बुरी नजर व जादू टोना नहीं लगता है। एैसा इसलिए क्योंकि गायत्री केसर धूपबत्ती में जो तत्व होते हैं वो चमतारी होते हैं। यह धूपबत्ती आपको बाजार में मिल जाएगी।

 

जिस घर में प्रेम है तो निश्चित ही वहां सफलता और वैभव है

लगन और साहस बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान है

हर मनुष्य का एक ही शत्रु होता है और वो ये है..

सुख की माया के जाल से कोई नहीं बच सका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -