योगी आदित्यनाथ की वेबसाईट कर रही हिंदू राष्ट्र की बात
योगी आदित्यनाथ की वेबसाईट कर रही हिंदू राष्ट्र की बात
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मुख्यमंत्री पद के कार्यकाल के दौरान प्रारंभिक दिनों में ही उम्दा कार्य कर सभी को आश्चर्य में डाल दिया है हालांकि उनकी वेबसाईट हिंदू राष्ट्र की बात कर रही है। जी हां, वेबसाईट की टैगलाईन में हिंदू राष्ट्र को सचेतना है, इस पर प्रहार महाप्रलय को आमंत्रण दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार वेबसाईट पर जो फोटो अपलोड की गई है वह योगी आदित्यनाथ की सहमति मिलने के बाद अपलोड की गई है और अन्य सामग्रियां भी इसी तरह से अपलोड की गई है।

इस वेबसाईट पर काम करने वाले संतोष यादव विभिन्न फोटोज़ अपलोड कर रहे हैं। संतोष यादव बताते हैं कि केवल दो दिनों में ही उनके पास करीब 600 आवेदन ऐसे आए हैं जो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए कार्य करना चाहते हैं। इन लोगों में गुजरात, हरियाणा, महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल राज्य के हैं। ये केवल 2 दिन में ही मिले हैं। हालांकि लगभग 3 हजार लोगों ने योगी आदित्यनाथ के साथ कार्य करने की इच्छा जाहिर की है और अपना आवेदन प्रस्तुत किया है।

वेबसाईट पर कई विचार आ रहे हैं मगर इन्हें अपलोड नहीं किया जा रहा है। इस मामले में योगी आदित्यनाथ के द्वारा ही किसी तरह का अंतिम निर्णय लिया जाएगा। वेबसाईट पर ओपिनियन पोल भी दिया गया है। जिसमें कई तरह के सवाल हैं। ओपिनियन पोल को 15 दिन में बदला जाता है जिस पर योगी आदित्यनाथ अंतिम निर्णय लेते हैं। इस पर गोहत्या जैसे मसले रोकने के लिए कानून बनाने की बात तक की जाती है।

योगी आदित्यनाथ को सीएम बनते ही मिली नई मर्सिडीज

सीएम योगी को पिता की सलाह,सभी धर्म के लोगों का दिल जीतें

योगी का नया फैसला : UP में अब गुटखा-तंबाकू बैन

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -