वन नाइट स्टैंड की बात सुनकर तिलमिला जाएगी नायरा, कार्तिक को देगी करारा जवाब

May 16 2019 12:00 PM
वन नाइट स्टैंड की बात सुनकर तिलमिला जाएगी नायरा, कार्तिक को देगी करारा जवाब

आप सभी इन दिनों स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक ट्विस्ट देख रहे होंगे. शो में जब से मीहिर की एंट्री हुई है तब से उसने कार्तिक और नायरा के रिश्ते की नींव को हिला कर रख दिया है. जी हाँ और यही वजह है कि अब कार्तिक का शक यकीन में बदलने लगा है. जी हाँ, हमने आपको बताया था कि कार्तिक अपनी ही पत्नी के किरदार पर सवाल उठाने वाला है और उसके बाद नायरा काफी हैरान हो जाएगी. वहीं उसके बाद वह एक बड़ा कदम उठा लेगी जिसके चलते इन दोनों के रिश्तों में दरार और भी ज्यादा बढ़ जाएगी. जी दरअसल आगे भी कुछ ऐसा ही होने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

हाल ही में सीरियल का नया प्रोमो आया है और उसमे कार्तिक और नायरा के बीच की दूरी साफ देखी जा सकती है. जी हाँ, बीते दिनों से कार्तिक को शक है कि बिजनेस को बढ़ाने के लिए नायरा अपने बिजनेस पार्टनर मीहिर के साथ वन नाईट स्टैंड के लिए तैयार हो गई है वहीं प्रोमो में कार्तिक नायरा से सही सवाल पूछता नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं वीडियो में जब कार्तिक नायरा को बता रहा है कि वो उससे कितना प्यार करता है और इसके बाद वो अपनी ही पत्नी से पूछ रहा है कि, क्या वो और मीहिर पूरी रात एक साथ रहे. इसपर कार्तिक के मुंह से ऐसा सवाल सुन कर नायरा हैरान हो गई और गुस्से में तिलमिलाई नायरा कार्तिक को सफाई ना देते हुए बोल रही है कि वो जो भी सोच रहा है वो सब सच है.

बस इन सबके बाद वो कार्तिक को छोड़ कर चली गई और नायरा के इस जवाब को सुनकर कार्तिक हैरान रह गया. वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद यह तो साफ है कि, आने वाले एपिसोड्स में नायरा और कार्तिक खुद की बनाई परेशानियों में ही घिरने वाले हैं और आगे जो होएं वाला है वह अच्छा नहीं होगा.

कोमोलिका के जाते ही प्रेरणा को लिपलॉक करेगा अनुराग, ऐसा होगा सीन

Cannes 2019: हिना खान को देखकर पागल हुए फैंस, लुक्स ने लूट ली महफ़िल

आज होगी करण ओबेरॉय की जमानत याचिका पर सुनवाई