कार्तिक को नायरा की यादों में डूबा देख टूट जाएगी वेदिका और तोड़ देगी शादी
कार्तिक को नायरा की यादों में डूबा देख टूट जाएगी वेदिका और तोड़ देगी शादी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आज के एपिसोड में आदित्य भले ही कार्तिक के सामने ये साबित नहीं कर पाता है कि नायरा जिंदा है लेकिन कार्तिक इस सारी बातों से टूट जाता है. वहीं नायरा वहां खड़ी होकर ये देखती है कि कैसे कार्तिक के घर में उसकी फोटो पर माला चढ़ी है और कार्तिक अकेले में चला जाता है जहां वेदिका भी उसके पीछे जाती है. वहीं स्वर्णा मनीष से कहती है कि उसे यकीन है कि आदित्य सच बोल रहा था, लेकिन मनीष उसे अपनी बात से चुप कर देता है. वहीं कार्तिक अकेले में बैठकर आदित्य की बात को याद कर रहा होता है कि अचानक उसका फोन बजता है वो कुछ देखकर खुश हो जाता है.

वहीं कार्तिक का फोन बजता है, वो देखता है कि नायरा वहीं है वो कार्तिक के सामने खड़ी होती है और कार्तिक उसे गले लगाने की कोशिश करता है लेकिन वो गायब हो जाती है. वहीं उसके बाद वो नायरा को याद कर रोता है और बार बार कहता है कि वो किसी और का नहीं हो सकता है. इस दौरान वेदिका कार्तिक की ये हालत देख लेती है वो देखती है कि कमरे में कैसे कार्तिक ने नायरा के लिए अपने एक- एक दिन को दीवारों में लिखा है. वहीं नायरा कार्तिक के घर से निकल जाती है और वेदिका नीचे आती है और सबके सामने अपने हाथ में लगी मेंहदी को धो लेती है. उसके बाद जब घर वाले उससे कारण पूछते हैं तो वो बताती है कि कैसे कार्तिक ने अपनी और नायरा की एक अलग दुनिया बना ली है और वो कहती है कि भले ही सबको लगे की कार्तिक जिंदगी में आगे बढ़ चुका है लेकिन वो आज भी नायरा से ही प्यार करता है.

उसके बाद वो कहती है कि उसे अपने लिए नहीं बल्कि कार्तिक के लिए बुरा लग रहा है और लीजा कायरव के साथ खेल रही होती है कि वहां नायरा आ जाती है. वहीं लीजा उससे कहती है कि वो कार्तिक के साथ फिर क्यों नहीं हो जाती है इसपर वो कहती है कि कार्तिक ने अपना साथी चुन लिया है. वहीं दूसरी तरफ कार्तिक अपने कमरे से बाहर आता है और देखता है कि घर मे रोने धोने का माहौल है वो सभी को कहता है कि संगीत का कार्यक्रम हंसते हुए शुरू किया जाए जिसे सभी देखने लगते हैं.

Sacred Games Teaser : सरताज ने पूछा ये गंभीर सवाल, जानिए क्या होने वाला है आगे

सुषमा स्वराज के निधन से बहुत गहरे सदमे में हैं अनुपम खेर, कहा- 'खबर सुनकर...'

सुषमा स्वराज के निधन से गहरे शोक में डूबा बॉलीवुड परिवार, कहा- 'बहुत याद करेंगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स