भारत मे आया Xiaomi
भारत मे आया Xiaomi
Share:

Xiaomi ने बंगलुरु में भारत के पहले ऑफलाइन स्टोर Mi Home की शुरुआत कर दी है. ग्राहकों को अब शाओमी के प्रोडक्ट्स की खरीदी के लिए ऑनलाइन भटकना नहीं होगा. इस स्टोर से ग्राहक स्मार्टफोन, स्मार्टबैंड और कंपनी के अन्य प्रोडक्ट्स खरीद पाएंगे.

इस शुभारंभ कार्यक्रम में कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन मौजूद रहे. ये स्टोर अभी केवल बंगलुरू में खोला गया है. धीरे-धीरे कंपनी इसका विस्तार मुंबई, दिल्ली जैसे मेट्रो सिटी में करेगी. बंगलुरू में खोला गया ये Mi Home आम जनता के लिए 20 मई से खोला जाएगा.

इस स्टोर की खास बात ये रहेगी कि, यहां कोई गेट नहीं होगा और न ही कोई सेल्स मैन रहेगा. ग्राहक इस स्टोर में अपनी मर्जी से जाकर वहां मौजूद स्मार्टफोन्स पर गेम खेल सकते हैं, काफी देर तक बैठ भी सकते हैं. केवल बिल के भुगतान के लिए वहां कुछ कर्मचारी मौजूद रहेंगे.

फिलहाल इस स्टोर से खरीदारी के लिए ग्राहकों को प्रोडक्ट्स की प्री बुकिंग करानी होगी. कुछ दिन बाद जब प्रोडक्ट्स ज्यादा मात्रा में रखे जाने लगेंगे, उसके बाद ग्राहक बिना किसी बुकिंग के ही बिलकुल एक पड़ोस की दुकान की तरह यहां से डिवाइसेस खरीद पाएंगे. प्रोडक्ट्स के लिए प्री बुकिंग 16-19 मई के बीच 5 P.M. के बाद की जा सकती है.

Micromax Canvas 2 (2017) Airtel 4G के साथ होगा लॉन्च

जानिए Huawei Honor 8 Lite के फीचर्स और कीमत

Amazon हेडफोन सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -