Xiaomi ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन
Xiaomi ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली. शाओमी ने गुरुवार को भारत में  Y सीरीज वाले स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया. कंपनी ने इस नई सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन सीरीज के तहत रेडमी Y1 और रेडमी Y1 Lite उतारे है. इन स्मार्टफोन्स की बिक्री के लिए कंपनी ने रिलायंस डिजिटल से भी साझेदारी की है. साथ ही इन दोनों स्मार्टफोन्स को खरीदने पर ग्राहकों को आइडिया का 280GB 4G डेटा मुफ्त मिलेगा. दोनों ही स्मार्टफोन्स की खूबियां लगभग समान ही हैं.  

रेडमी Y1

रेडमी Y1 स्मार्टफोन ड्यूल सिम स्मार्टफोन है जो ऐंड्रॉयड नूगा पर बेस्ड MIUI9 पर रन करेगा. इस फोन में खास सेल्फी लाइट दी गई है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सॉफ्ट लैम्प फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं इसके रियर में फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ये दो वैरिएंट- 32GB स्टोरेज और 3GB रैम और 64GB स्टोरेज और 4GB रैम में उपलब्ध रहेगा. इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है.

इस फोन के 3GB रैम वाले वेरियंट की कीमत 8,999 रु है और 4GB रैम वाले वेरियंट की कीमत 10,999 रु रखी गई है. ये दोनों ही फोन डार्क ग्रे और गोल्ड कलर वेरियंट्स में मिलेंगे. इसे ग्राहक  अमेजन और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद पाएंगे. इस फ़ोन में  5.5-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है. ग्राहकों को इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा. इसकी बैटरी 3,080mAh की है. 

रेडमी Y1 लाइट

शाओमी Redmi Y1 Lite का डिस्प्ले भी 5.5 इंच का है और Redmi Y1 जैसा ही है.  यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर पर रन करता है, 2GB रैम के साथ आता है और 16GB स्टोरेज के साथ आ रहा है जिसे बढ़ाकर 128GB तक किया जा सकता है। इस फोन में भी 13MP कैमरा है.

 

एयरटेल बंद करेगी अपनी 3G सर्विस

Cool Play 6 C लॉन्च, जानें कीमत

LG ने लॉन्च किया 8 इंच डिस्प्ले वाला G पैड F2 8.0 टैबलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -