India vs Australia Live: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 161 रनों का लक्ष्य
India vs Australia Live: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 161 रनों का लक्ष्य
Share:

मोहाली: वर्ल्ड कप टी-20 के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 161 रन का लक्ष्य दिया है, ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने काफी अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन भारत की सधी हुई गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया की रनो की गति कम हुई जिससे ऑस्ट्रेलिया 20 ओवरों में 161 रन बना पायी.

ऑस्ट्रलिया की और से सबसे ज्यादा 43 रन फिंच ने बनाये जबकि 31 रन मेक्सवेल ने बनाये भारत की और से सबसे ज्यादा 2 विकेट पंड्या ने लिए जबकि बुम्राह, युवराज, नेहरा और अश्विन ने 1-1 विकेट लिए.

टीम इस प्रकार है जो इस मुकाबले में खेलेगी  

भारत की और से महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेट कीपर), रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, शिखर धवन, रविंद्र जडेजा, विराट कोहली, आशीष नेहरा, हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, मोहम्मद शमी, पवन नेगी, अजिंक्य रहाणे शामिल है.  

ऑस्ट्रेलिया की और से स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, एस्टन एगर, नाथन कॉल्टर नाइल, जेम्स फॉकनर, आरोन फिंच, जेम्स हैस्टिंग्स, जोस हेजलवुड, उस्मान ख्वाजा, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, फिल नेविल (विकेटकीपर), एंड्रयू टाइ, शेन वॉटसन, एडम जांपा को शामिल किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -