भाई के घर शादी में जाना चाहती थी महिला, बेटे सुनील ने 80 बार चाक़ू घोंपकर ले ली जान
भाई के घर शादी में जाना चाहती थी महिला, बेटे सुनील ने 80 बार चाक़ू घोंपकर ले ली जान
Share:

जयपुर: राजस्थान के अजमेर के भीलवाड़ा में एक सनसनीखेज एक घटना सामने आई है। बिश्नोई मोहल्ला में एक बेटा ही अपनी जन्मदात्री मां का कातिल बन बैठा। 25 वर्षीय इस आरोपी ने अपनी मां को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। कलियुगी बेटे ने अपनी मां के ऊपर 80 से ज्यादा बार चाकू से हमला किया, जिससे महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

दरअसल, महिला अपने भाई के घर विवाह में जाना चाहती थी। उसने यह बात अपने बेटे को बताई, लेकिन बेटे मां की बात सुनकर गुस्सा हो गया। उसे मां की बात पंसद नहीं आई। बेटे के मना करने के बाद भी महिला अपने भाई के घर जाने के लिए सामन पैक कर लिया। बेटा इस बात से आगबबूला हो गया और मां से बहस करने लगा। इसके बाद उसने चाकू उठाया और मां पर अंधाधुंध वार कर दिए। घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है। आरोपी का नाम सुनील है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 55 वर्षीय मंजू का पति शंकर लाल बाजार गया हुआ था। इसी बीच मंजू मायके जाने के लिए तैयारी कर रही थी। इसी बीच महिला का बेटा सुनील उसके पास आया और उसने मां को शादी में जाने से मना किया। लेकिन, मंजू अड़ी रही और शादी में जाने के लिए बैग पैक कर लिया। महिला ने कहा कि उसका शादी में शामिल होना जरूरी है।

इस बात से सुनील ने अपना आपा खो दिया, वह दौड़कर रसोई में गया और चाकू लेकर बाहर आ गया, इसके बाद सुनील ने अपनी मां को चाकू से मार डाला। मां की हत्या करने के बाद आरोपी सुनील वहां से भाग निकला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी सुनील को अरेस्ट कर लिया और महिला के लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि सुनील ने अपनी मां के ऊपर 80 से ज्यादा बार हमला किया है। हमने वह चाकू भी बरामद कर लिया है, जिससे सुनील ने हत्या में इस्तेमाल किया था।

वशीकरण के नाम पर महिला को लगाया 80 हजार का चुना

फिल्म 'पुष्पा' स्टाइल में कर रहा था अफीम की तस्करी, 2 करोड़ से ज्यादा का माल जब्त

फंदे से लटकी मिली फैशन डिजाइनर की लाश, मरने से पहले वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -