वाह री कुदरत : सूनी कोंख ने बना दिया महिला को अपराधी
वाह री कुदरत :  सूनी कोंख ने बना दिया महिला को अपराधी
Share:

छत्तीसगढ़ : कुदरत का करिश्मा भी अजीब है. सूनी गोद और बच्चे के प्रति ममता ने एक औरत को अपराधी बना दिया. हैरान कर देने वाला यह मामला राज्य के जगदलपुर जिले का है. महारानी हॉस्पिटल में उस समय हड़कंप मच गया जब दिनदहाड़े एक महिला ने वहां से एक नवजात बच्चे को चुरा लिया. वजह थी की आरोपी महिला मां नही बन सकती थी. घटना की सुचना पाकर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर नवजात बच्ची को सकुशल बरामद कर दिया.

जानकारी के मुताबिक बस्तर के बकावंड ब्लॉक के ग्राम जैबेल की रहने वाली मंगरी ने 23 सितंबर को एक बच्ची को जन्म दिया था. बच्ची के प्रिमेच्यूर होने की वजह से उसे बेबी केयर वार्ड में रखा गया था. वही से मंगरी की गैरमौजूदगी में बच्ची को एक महिला ने चुरा लिया. इसके बाद अस्पताल में सनसनी फ़ैल गई. तत्काल पुलिस को इस बारे में इक्तला किया गया.

सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने हॉस्पिटल के फुटेज खंगाले तो उन्हें एक संदिग्ध महिला दिखाई दी. महिला जब हॉस्पिटल में आई तो खली हाथ थी लेकिन, जब वह हॉस्पिटल से गई तो उसके हाथ में बच्ची थी. आरोपी महिला का नाम नाजनीन बेग है . महिला ने बताया की उसकी शादी को 8 साल हो गए है लेकिन बच्चा नही है. उसने बच्चा गोद लेने के लिए कई जगह आवेदन भी दिए लेकिन कही से उसे बच्चा गोद नही मिला इसके बाद उसने ऐसा किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -