जब ... बारात लेकर पहुंची ‘प्रेमी दुल्हन’
जब ... बारात लेकर पहुंची ‘प्रेमी दुल्हन’
Share:

गोरखपुर : प्रेम करने के बाद अपने पति को पाने के लिए आजकल प्रेमिकाओं द्वारा ऐसे कदम उठाए जाने लगे हैं जिन्हें जानकर न केवल अचरज होता है, बल्कि हिम्मत की दाद देने को भी मन करता है. ऐसा ही एक मामला यूपी के गोरखपुर जिले के एक गाँव का सामने आया जिसमें प्रेमी की बेरुखी से परेशान महिला बैड, बाजा और बारात लेकर प्रेमी के घर पहुँच गई. महिला का आरोप है कि युवक से उसकी शादी हो चुकी है और उसका एक बेटा भी है, फिर भी वह दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है. ‘प्रेमी दुल्हन’ की इस हरकत से सभी हतप्रभ रह गये.

दरअसल यह वाकया बेलीपार इलाके की रहने वाली तथा कुशीनगर के पडरौना में पदस्थ आंगनवाडी सहायिका का है. इस महिला ने बताया कि 8 साल पहले जब पडरौना मौसी के घर गई थी तब मनीष चौधरी से मुलाकात हुई थी. जल्दी ही पहचान प्यार में बदल गई. इस बीच वह गर्भवती हो गई और एक बेटे की माँ बन गई. बेटा होने के बाद हमने मन्दिर में शादी कर ली.

दिल्ली चले गये और शाहदरा में रहने लगे. कुछ माह बाद आंगनवाडी के काम से कुशीनगर वापस आ गई. मनीष छुट्टियों में उसके पास आता था. इस बीच पता चला कि मनीष की शादी फुलवारिया की ज्योति से हो रही है. इसकी शिकायत सिटी एसपी हेमराज मीणा से करने पहुंची.उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन देकर लौटा दिया. इसके बाद वहबारात लेकर मनीष के घर पहुँच गई, जबकि लड़के वाले इस बारे में कुछ भी बात नहीं कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -