भुत-प्रेत उतारने के बहाने साधु ने किया घिनौना काम...
भुत-प्रेत उतारने के बहाने साधु ने किया घिनौना काम...
Share:

अहमदाबाद। आज भी लोग अंधविश्वाश के घेरे में जी रहे है और कभी कभी इस अंधविश्वास का गहरा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहा एक महिला को अंधविश्वास का खामियाजा अपनी आबरू से चुकान पड़ा. मामला है राजकोट में प्राचीन जोडिया हनुमान मंदिर का जहा के मंहत ने एक महिला को हवस का शिकार बनाया.

जानकारी के मुताबिक 70 साल के महंत ने भुत-प्रेत भागने के बहाने महिला को कमरे में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की और अपनी हवस की आग को ठंडा किया. जब इस बात की शिकायत पुलिस से की गयी तो आरोपी महंत को हिरासत में ले लिया गया. पीड़ित महिला की उम्र 30 वर्ष है और उसके तीन बच्चे है, पति मजदूरी करके घर की जीविका चलाता है.

कुछ दिन से घर में परेशान रहने के बाद उसकी पडोसी महिला ने उसे मंदिर के महंत के पास जाने की सलाह दी है. जब महिला महंत के पास गई तो उसने बातो के जाल में महिला को फंसाया और भुत-प्रेत की बात कहकर विधि करने को कह दिया.

इसके बाद महंत महिला को अपने कमरे में लेकर गया और वहां दरिंदगी की करतूत को अंजाम दिया. पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद महंत को गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल जांच में महिला के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की जा चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -