ससुर से संबंध ना बनाने पर शौहर ने दिया तलाक
ससुर से संबंध ना बनाने पर शौहर ने दिया तलाक
Share:

उत्तरप्रदेश: सुप्रीम कोर्ट द्वारा तीन तलाक पर लगाई गई रोक के बावजूद भी शाहजहांपुर में तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहाँ एक शौहर ने अपनी बेगम को इसलिए तलाक दे दिया क्योकि उसने ससुर के साथ संबंध बनाने से इंकार कर दिया था. फ़िलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लोधीपुर इलाके में रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि ससुर के साथ संबंध ना बनाने पर उसके ससुरालवालों ने उसकी खूब पिटाई की और उसे घर से बाहर निकाल दिया. उन लोगो ने पीड़िता के कपड़े भी फाड़ दिए थे. इतना ही नहीं पीड़िता के पति ने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के लिए अपशब्दों का भी प्रयोग किया था. जिसकी शिकायत पीड़िता ने रोजा पुलिस थाने में दर्ज करवाई. पीड़िता के पिता ने बताया कि लड़की की शादी साल भर पहले ही हुई है. ससुर पीड़िता को पति की नौकरी लगवाने का झांसा देकर उसे मायके से पैसे लाने के लिए आए दिन कहा करता था.

पीड़ित परिवार ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि मांग पूरी ना होने पर ससुराल वाले महिला पीटा करते थे. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ससुरालवाले उसे सौतेले ससुर से संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे थे. वही जब महिला इसका विरोध करती थी,तो उसे तरह-तरह से प्रताड़‍ित करते थे. पीड़िता के पिता की माने तो 28 सितंबर को आरोपी ससुरालवालों ने उन्‍हें फोन कर कहा कि वे अपनी बेटी को ले जाएं वर्ना वे उसकी हत्‍या कर देंगे. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी ससुराल वालो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है.

राधे माँ के जलवे, पुलिस अफसर हाथ जोड़े उनके सामने खड़ा तहकीकात

गोडसे और भाजपा को लेकर सीएम विजयन के तीखे बोल

राम रहीम और हनीप्रीत के बारे में मॉडल ने किए नए खुलासे


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -