Share:
महिला ने ATM के सुरक्षा गार्ड को पीटा, उसने कह दिया था 'आंटी'
महिला ने ATM के सुरक्षा गार्ड को पीटा, उसने कह दिया था 'आंटी'

बेंगलुरु: 19 सितंबर को एक महिला ने एटीएम सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट करके अपना गुस्सा और हताशा व्यक्त की, जिसने उसे "आंटी" कहा था। अश्विनी के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने अभी-अभी एटीएम से नकदी निकाली थी और दरवाजे के पास खड़ी थी जब सुरक्षा गार्ड ने उसे गार्ड, कृष्णैया ने उसे दूसरों को प्रवेश करने की अनुमति देने के लिए एक तरफ हटने के लिए कहा। हालाँकि, उनके शब्दों के चयन, उन्हें "आंटी" कहकर संबोधित करने से जाहिर तौर पर अश्विनी क्रोधित हो गईं।

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला इस शब्द से काफी आहत थी। गुस्से में आकर उसने सुरक्षा गार्ड पर अपनी चप्पल से हमला कर दिया और गाली-गलौज करते हुए उसे थप्पड़ भी मार दिया। सौभाग्य से, झगड़े के दौरान सुरक्षा गार्ड को कोई चोट नहीं आई।

घटना को देखने वाले दर्शकों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। बाद में मल्लेश्वरम पुलिस स्टेशन में कृष्णैया की शिकायत के आधार पर अश्विनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। यह घटना जुलाई के उस मामले की याद दिलाती है जिसमें बेंगलुरु की एक महिला को मुख्य रूप से वित्तीय मुद्दों पर केंद्रित विवाद के दौरान अपने प्रेमी को चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

क्या पुरानी दिखने लगी है आपकी जींस? तो ना हो परेशान अपनाएं ये उपाय, दिखेगी नई जैसी

'बुड्ढा... होगा तेरा बाप' में विजय के स्वैग के पीछे का सीक्रेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा को ऑफर किया गया था फिल्म 'फैशन' के लिए रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -