खूबसूरती और मखमली आवाज़ से रोशन होगा विंटर कार्निवल

खूबसूरती और मखमली आवाज़ से रोशन होगा विंटर कार्निवल
Share:

मनाली में विंटर कार्निवाल का आयोजन होने वाला है. इसकी तैयारियां जोरों पर हैं. कल सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल मंडी के सभागार में विंटर क्वीन प्रतियोगिता और वॉयस ऑफ हिमालय के आडिशन हुए. विंटर क्वीन के लिए 20 युवतियों ने भागीदारी दिखाते हुए अपनी खूबसूरती की रोशनी बिखेरी. वहीं, 26 प्रतिभागियों ने अपनी सुरीली आवाज से सामान बाँध दिया.

मनाली में जगह-जगह विंटर क्वीन और वॉयस ऑफ हिमालय के लिए ऑडिशन लिए जा रहे हैं. अब आखिरी ऑडिशन कार्निवाल के शुभारंभ वाले दिन होंगे. इस प्रतियोगिता में मनाली समेत अन्य जगहों की युवतियां भी भाग ले सकती हैं और अपना हुनर दिखा सकती हैं. ऑडिशन में चयनित होने वाली युवतियां कार्निवाल के दौरान विभिन्न राउंड में अपनी प्रतिभा दिखाएंगी. जज पैनल द्वारा विभिन्न स्पर्धाओं के बाद विंटर क्वीन चुनी जाएगी, जिसकी इसकी घोषणा कार्निवाल के आखिरी दिन होगी. एडीएम मनाली और विंटर कार्निवाल कमेटी के उपाध्यक्ष एचआर बेरवा इस आयोजन कि पूरी निगरानी कर रहे हैं.

एसडीएम एचआर बेरवा ने बताया कि “विंटर क्वीन और वॉयस ऑफ कार्निवाल मुख्य आकर्षण रहेगा. इससे पहले भी 10 दिसंबर को शिमला में विंटर क्वीन और वॉयस ऑफ कार्निवाल के ऑडिशन हो चुके हैं. युवा वर्ग दोनों प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए रुचि दिखा रहे हैं.” उन्होंने बताया कि “विंटर कार्निवाल में कुल्लवी संस्कृति को तरजीह दी जाएगी. महिला मंडलों की झांकी, कुल्लवी लोक नृत्य, महिला मंडलों का फैशन शो, महिला मंडलों की रस्साकशी मुख्य आकर्षण का केंद्र रहेगी.”

रैगर के समर्थन में ख़ुदकुशी की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

मुंबई के खैरानी रोड की दूकान में भीषण आग

स्कूल बस में छात्र ने की छात्रा से अश्लील हरकत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -