चुनाव लड़ेंगे गोविंदा? खुद किया ये खुलासा
चुनाव लड़ेंगे गोविंदा? खुद किया ये खुलासा
Share:

नागपुर: बॉलीवुड फिल्म अभिनेता गोविंदा (Govinda) के सियासत में एक बार फिर एंट्री लेने के पश्चात् चर्चा थी की शिवसेना उन्हें मुंबई नॉर्थ-वेस्ट सीट से उतार सकती है। हालांकि, अब गोविंदा ने सभी अटकलों को खारिज करते हुए बोला कि उनके चुनाव लड़ने पर कोई चर्चा नहीं हुई है तथा ना ही उन्होंने टिकट मांगा है। गोविंदा लोकसभा के लिए शिवसेना शिंदे गुट की ओर से प्रचार में कूद पड़े हैं। वह रामटेक लोकसभा क्षेत्र में शिवसेना उम्मीदवार राजू पार्वे के लिए प्रचार करने पहुंचेंगे। 

नागपुर पहुंचे गोविंदा (Govinda​ का शिवसेना कार्यकर्ताओं ने खूब स्वागत किया। इस के चलते गोविंदा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा, यह तो सिर्फ शुरुआत है। किसी काम की सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि मेहनत कितनी की गई है। उन्होंने कहा, मैं एकनाथ शिंदे जी का आभार जताता हूं जिन्होंने मुझे यह मौका दिया है। उन्होंने कहा, शिवसेना जो अभियान लेकर चल रही है वह ना सिर्फ महाराष्ट्र बल्कि पूरे देश में सफल रहेगा। 

चुनाव लड़ने की अटकलों पर उन्होंने (Govindaकहा, इसको लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है तथा ना ही मैंने टिकट मांगा है। हम हर प्रकार से शिवसेना शिंदे गुट के साथ हैं। मैंने अब तक जो भी संकल्प लिया है वह पूरा किया है। अब मैं शिवसेना उम्मीदवार के लिए प्रचार में उतरा हूं। मुझे उम्मीद है कि निश्चित तौर पर उनकी जीत होगी। बता दें कि 2004 में गोविंदा ने कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की थी। 

विवाद के बीच मालदीव ने मांगे आलू-प्याज़, गेंहू-दाल, भारत ने दिखाया बड़ा दिल, निर्यात को दी मंजूरी

MP में कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका, कमलनाथ के करीबी ने थामा BJP का दामन

यूक्रेनी महिला ने 4 दिन पहले अपनाया था इस्लाम, हार्ट अटैक से हुई मौत, अब याद में बनेगी मस्जिद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -