क्या 2024 चुनावों में भाजपा के साथ गठबंधन करेगी AIADMK ? पार्टी ने दे दिया जवाब
क्या 2024 चुनावों में भाजपा के साथ गठबंधन करेगी AIADMK ? पार्टी ने दे दिया जवाब
Share:

चेन्नई: ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) ने मंगलवार को 23 प्रस्ताव पारित किए, जिनमें कानून और व्यवस्था के मुद्दों और चक्रवात राहत निधि के वितरण में कथित भ्रष्टाचार के लिए DMK सरकार की निंदा भी शामिल है। AIADMK जनरल काउंसिल और कार्यकारी समिति की बैठक चेन्नई के वनग्राम में श्रीवारु वेंकटचलपति पैलेस में हुई। यह बैठक इसलिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि चुनाव आयोग और उच्चतम न्यायालय द्वारा एडप्पादी को अन्नाद्रमुक के महासचिव के रूप में मान्यता दिए जाने के बाद यह पहली बैठक है।

AIADMK महासचिव एडप्पादी के पलानीस्वामी ने चेन्नई में पार्टी की सामान्य परिषद और कार्यकारी समिति की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, 'तमिलनाडु देश में नंबर एक है क्योंकि AIADMK ने एमजीआर और जयललिता के मार्गदर्शन में 30 वर्षों तक राज्य पर शासन किया है। AIADMK की तरह किसी भी पार्टी ने 30 वर्षों तक तमिलनाडु पर शासन नहीं किया है।" बैठक के दौरान EPS ने एक बार फिर साफ किया कि बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं होगा। अपनाए गए प्रस्तावों में अन्नाद्रमुक के महासचिव के रूप में एडप्पादी पलानीस्वामी के मार्गदर्शन की सराहना और मदुरै में AIADMK सम्मेलन की सफलता को स्वीकार करना शामिल है। 

शेष प्रस्ताव जैसे कि उत्तर पूर्व मानसून और चक्रवात मिचौंग के दौरान पर्याप्त एहतियाती कदम नहीं उठाने, लोगों के जीवन को प्रभावित करने के लिए DMK सरकार की निंदा करना और विधानसभा सत्रों का सीधा प्रसारण नहीं करने और विपक्षी नेता के भाषण के दौरान जानबूझकर डिस्कनेक्ट करने के लिए तमिलनाडु सरकार की निंदा करने वाले प्रस्ताव भी शामिल थे। 23 प्रस्तावों के अलावा, बैठक के दौरान एक विशेष प्रस्ताव पारित किया गया, जिसमें कहा गया कि एमजीआर की पत्नी और पूर्व सीएम वीएन जानकी का 100 वां जन्मदिन AIADMK द्वारा भव्य रूप से मनाया जाएगा।

एक और शांति समझौते की तैयारी में भारत सरकार, अब असम का उग्रवादी गुट ULFA डालेगा हथियार !

CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, अब दिसंबर की इस तारीख को मनाया जाएगा 'तबला दिवस'

6 वर्षीय बच्ची के रेप और मर्डर मामले में DYFI नेता बरी ! केरल पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे 4 पत्रकारों पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -