Share:
छत्तीसगढ़: नशेड़ी पति ने अपने दो माह के बेटे को जिंदा ही दफनाया
छत्तीसगढ़: नशेड़ी पति ने अपने दो माह के बेटे को जिंदा ही दफनाया

रायपुर: छत्तीसगढ़ से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक छत्तीसगढ़ के दुर्ग के बेलदारपारा इलाके में एक व्यक्ति ने अत्यधिक शराब के नशे में अपने ही दो महीने के मासूम बच्चे को जिंदा दफन कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शराबी पिता की इस हरकत से मासूम बच्चे की मौत हो गई. इस पुरे ही घटनाक्रम के बाद बच्चे की माँ ने अपने पति के विरुद्ध पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में बच्चे की मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इस पूरी ही वारदात के बाद पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि आरोपी राकेश दुर्ग के बेलदार पारा में अपनी पत्नी सीमा और दो माह के बच्चे के साथ निवार करता था।

पुलिस ने बताया कि राकेश को शराब कि बहतु बुरी लत थी तथा वह आए दिन अपनी पत्नी सीमा के साथ में झगड़ा करते रहता था. तथा नशेड़ी राकेश की अत्यधिक शराब पीने की लत के कारण दोनों में अक्सर ही विवाद होता था। तथा तभी एक बार रविवार देर रात राकेश शराब के नशे में चूर होकर घर पहुंचा व अपनी पत्नी सीमा से संबंध बनाने के लिए उसके पास गया। इसी बीच सीमा ने राकेश को मना कर दिया तो राकेश व सीमा के बीच विवाद उप्तन्न हो गया. तथा गुस्से में आकर राकेश अपने दो माह के बच्चे को लेकर घर से बाहर चला गया और जब वह वापस लौटा तो बच्चा उसके साथ में नहीं था।

जब सीमा ने राकेश से पूछा की बच्चा कहा है तो राकेश उसे बाहर लेकर गया व सीमा से कहा कि मेने बच्चे को गटर के पास में गाड़ दिया है. घटना स्थल पर बच्चे का हाथ और टोपी मिट्टी से बाहर नजर आ रहे थे। जिसके बाद सुबह होते ही सीमा अपने मायके गई व अपने घरवालो को इस घटनाक्रम का पूरा ही ब्यौरा दे दिया. जिसके बाद दोपहर तीन बजे सीमा गौड ने अपने परिजनों के साथ में जाकर कोतवाली थाने में अपने पति के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर राकेश कि खोजबीन प्रारंभ कर दी है. फिलहाल आरोपी राकेश अभी फरार है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -