ऐसा क्या देखा जो इतना डर गए ये लोग
ऐसा क्या देखा जो इतना डर गए ये लोग
Share:

हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे है जिसे कनाडा के ओंटारियो नाइटमेयर्स फियर फेक्ट्री ने अपने यहां विजिट करने आए टूरिरस्ट की डरी हुई फोटोज सोशल साइट पर शेयर की है, लेकिन आखिर इस फियर फोटो मे लोगो ने ऐसा क्या देखा की उनके होश ही उड़ गए। आइए हम आपको बताते है की पूरा मामला क्या है।

नाइटमेयर्स फियर फेक्ट्री को ओंटारियो की सबसे डरावनी जगह में गिना जाता है, यह कई सालो पहले से ये लोगो को डराने का काम करते आ रहे है। अभी कुछ समय पहले ही 'the chikn list' के नाम से एक सीरीज निकाली गयी थी जिसमे इस हॉन्टेड हॉउस में कई विजिटर्स आए थे, तब उनके एक्सप्रेशन को फोटो में क्लिक किया गया था। कई लोगो के काफी फनी एक्सप्रेशन थे तो वहीं कई लोग काफी डर गए थे।

इनकी अजीब अजीब तस्वीरे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल में नाइटमेयर फेक्ट्री से कई डरावनी कहानिया जुडी हुई है एक बार कॉफिन फेक्ट्री के मालिक अब्राहम मोर्टिमर जब इस हॉन्टेड हॉउस में घूमने आए थे तो डर से उनकी मौत ही हो गयी थी, ऐसा भी कहा जाता है कि उनकी बॉडी भी गायब हो गयी थी। इसके इतने डरावने होने के बाद भी इस हांटेड हॉउस में लोगो की भीड़ रहती है। देखिए तस्वीरे।

90 दशक के बच्चे हो तो इन तस्वीरों से लौट जाओ अपने बचपन में

बिहार के गाँव में लगा चाइनीस प्रोडक्ट्स पर बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -