माँ के बारें में आपत्तिजनक बातें लिख बेटी ने क्यों लगाया मौत को गले
माँ के बारें में आपत्तिजनक बातें लिख बेटी ने क्यों लगाया मौत को गले
Share:

गाजियाबाद: शहर के एक बोर्डिंग स्कूल में गाजियाबाद निवासी नौवीं की छात्रा ने बाथरूम में फांसी लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया है। छात्रा ने शरीर पर बांधने वाली गरम पट्टी से फंदा भी बना रखा था। उसके कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मां के बारे में कई बातें लिखी हैं। कुछ बातें आपत्तिजनक भी कही जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत परिजनों के सुपुर्द भी कर दिया है। वहीं, छात्रा की मां ने मौखिक रूप से स्कूल प्रबंधन पर कुछ इल्जाम लगाए हैं, लेकिन खबर लिखे जाने तक लिखित शिकायत नहीं दी गई है। SP सिटी सरिता डोबाल ने बोला है कि घटना सोमवार रात को हुई थी। मृतक छात्रा की पहचान वाणी पुत्री बबीता निवासी बिनसर पार्क, वैभव खंड, इंदिरापुरम गाजियाबाद के रूप में की जा चुकी है। वाणी स्कूल परिसर के हॉस्टल में रहकर बीते 10 वर्षों से पढ़ाई कर रही थी। रात के वक़्त वाणी अन्य छात्राओं से पहले ही अपने कमरे में आ गई थी। इस दौरान छात्राओं ने देखा कि वाणी अपने कमरे में नहीं है। इस पर उन्होंने आसपास देखा तो वह नहीं मिल पाई।

फंदे पर लटक रही थी वाणी: देखा कि बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद है। उन्होंने आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई आवाज वापस नहीं आई। साथी छात्राओं ने हॉस्टल प्रबंधन को सूचना दी। हॉस्टल के कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो हर किसी के होश उड़ गए। वाणी फंदे पर लटक रही थी। कर्मचारियों ने उसे फंदे से उतारा और एक निजी अस्पताल ले गए। लेकिन, डॉक्टर ने वाणी को मृत घोषित कर दिया। देर रात पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लिया और परिजनों को देहरादून आने के लिए बोला गया।

मां पति से रहती हैं अलग: छात्रा के शव का मंगलवार को डॉक्टर के पैनल से पोस्टमार्टम भी किया गया है। पंचायतनामे की वीडियोग्राफी की गई है। उसके कमरे की तलाशी लेने पर कॉपी में लिखा एक सुसाइड नोट भी जब्त कर लिए है। उसने सुसाइड नोट में अपनी मां के संबंध में कुछ बातें लिखी हैं। कुछ ऐसी बातें भी हैं जिनका खुलासा नहीं भी नहीं किया जा सकता है। इन सबसे पुलिस इसे पारिवारिक परिस्थितियों से तंग आकर ही सुसाइड करना मान रही है। उसकी मां अपने पति से अलग रहती हैं और वही उसके लिए खर्च आदि हॉस्टल में भेजती थीं। छात्रा की मां प्राइवेट कंपनी में कार्य करती है।

मूंगफली खाने के बाद न खाएं ये चीजें, वरना खांसी और एलर्जी से हो जाएंगे पीड़ित

लिट्टी चोखा रेसिपी और क्यों यह लोगों के बीच है प्रसिद्ध

बदलते मौसम में क्या खाएं और क्या नहीं, यहां है आपके सवाल का जवाब, जानिए स्वस्थ रहने का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -