कौन बनेगा Bigg Boss OTT 2 का विनर?
कौन बनेगा Bigg Boss OTT 2 का विनर?
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 का फिनाले वीक चल रहा है तथा 14 अगस्त को शो का फिनाले है। बुधवार को बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों को गार्डन एरिया में बुलाया। इस के चलते बिग बॉस ने एक प्रतियोगी को बाहर करते हुए शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट का ऐलान कर दिया है। दरअसल, घर से बेघर होने के लिए जिया शंकर, मनीषा रानी एवं एल्विश यादव नॉमिनेट हुए थे। एल्विश और मनीषा को अधिक वोट्स मिले और कम वोट्स के कारण से जिया शंकर को शो से बाहर होना पड़ा। 

वही जिया के जाने के बाद अब एल्विश यादव, फुकरा इंसान, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे टॉप 5 प्रतियोगी हैं। टॉप 5 फाइनलिस्ट होने पर सभी काफी खुश और इमोशनल होते हैं। सभी फिनाले की ओर जा रहे हैं और अब तक की रही अपनी जर्नी को याद करते हैं। बता दें कि पूजा भट्ट और फुकरा इंसान के बीच एक टास्क रखा गया था तथा जो इस टास्क का विनर बनता वही घर का कैप्टन एवं बिग बॉस OTT 2 का पहला फाइनल प्रतियोगी होता। फुकरा इंसान टास्क जीत जाते हैं और उन्हें सबसे पहले टिकट टू फिनाले मिलता है।

वही फिनाले की वोटिंग को लेकर अपडेट आया है। आप एक आईडी से एक प्रतियोगी को केवल एक बार ही वोट कर सकते हैं। एक ही प्रतियोगी पर बार-बार क्लिक करने से आप उसे डबल वोट नहीं कर सकते। एक प्रतियोगी को एक ही बार वोट कर सकते हैं। मगर आप एक ही आईडी से कई प्रतियोगियों को वोट कर सकते हैं। वोटिंग लाइन्स शुरू हो गई हैं और अब आप अपने पसंदीदा प्रतियोगी को वोट कर सकते हैं।

SonyLIV ने उठाया बड़ा कदम, अब नहीं मिलेगी ये सुविधा

दुनिया के पांच सबसे खूबसूरत फ्रेश वाटर एसोसिस्टम्स जो आपको ज़रूर देखने चाहिए

भारत की स्वतंत्रता यात्रा में क्या था वीर सावरकर का योगदान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -