विवियन डिसेना ने रचाई दूसरी शादी, जानिए कौन है पत्नी?
विवियन डिसेना ने रचाई दूसरी शादी, जानिए कौन है पत्नी?
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता विवियन डीसेना ने अपनी गुपचुप शादी से हर किसी को चौंका दिया है। जैसे ही विवियन की शादी की खबर सामने आई, पूरे सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा आरम्भ हो गई। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर उनकी दूसरी पत्नी कौन है और क्या करती हैं? साथ ही वे मिले कैसे और उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत कैसे हुई थी? तो चलिए आपको इन सभी सवालों के जवाब देते हैं।

‘मधुबाला’ अभिनेता विवियन डीसेना ने बीते वर्ष गुपचुप तरीके से शादी की थी। मिल रही रिपोर्ट के अनुसार, विवियन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नूरन अली (Nooran Ali) से शादी रचाई है। उन्होंने मिस्त्र में शादी की थी। शादी के पश्चात् से दोनों मुंबई में साथ रह रहे हैं। एक क्लोज फ्रेंड ने कहा है कि विवियन गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहते थे, इसलिए उन्होंने शादी कर ली। हालांकि, अभी तक विवियन डीसेना ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

विवियन की पत्नी नूरन अली मिस्त्र की रहने वाली हैं। वह एक जर्नलिस्ट हैं। हालांकि, उन्हें भारत पसंद है। शादी के पश्चात् नूरन ने भारत में रहने का फैसला कर लिया है। इसीलिए वह अपने पति के साथ मुंबई में शिफ्ट हो गई हैं। विवियन डीसेना की नूरन अली से पहली मुलाकात एक इंटरव्यू के चलते हुई थी। नूरन बहुत वक़्त से विवियन का इंटरव्यू लेना चाहती थीं। हालांकि, वह बार-बार इसे टाल रहे थे। आखिरकार एक दिन उन्होंने नूरन को इंटरव्यू देने के लिए हां बोल दिया तथा यहीं से उनकी दोस्ती की शुरुआत हो गई थी। विवियन एवं नूरन की दोस्ती प्यार में परिवर्तित हो गई थी। एक इंटरव्यू में विवियन ने कहा था कि उन्हें सिर्फ 1 महीने में एहसास हो गया था कि वह नूरन को प्यार करने लगे हैं तथा उनके साथ फिर से घर बसाना चाहते हैं। बोला जाता है कि वाहबिज दोराबजी के साथ तलाक के चलते नूरन ने विवियन का बहुत साथ दिया था। विवियन को नूरन की ईमानदारी बहुत पसंद है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -