सलमान से ज्यादा चालक और कौन?
सलमान से ज्यादा चालक और कौन?
Share:

सलमान खान, इस समय बॉलीवुड के सबसे कमाऊ स्टार हैं. उनकी कमाई सिर्फ फिल्मों और एड एंडोर्समेंट से ही नहीं होती बल्कि अपने एन जी ओ बीइंग ह्युमन के लिए बनाए गए ब्रांड्स से भी वो ख़ूब कमाते हैं. और इस कारण दूसरे ब्रांड से बचने के लिए चौकन्ने भी रहते हैं.

ऐसा ही कुछ किया मुंबई में सलमान खान ने एक कार्यक्रम में. सलमान ने अपनी एक महिला प्रसंशक की जमकर खिंचाई की. दरअसल यह महिला एक मेंस वेयर की डिजायनर थी और वह सलमान खान से उनके डिजाइन किये हुए कपड़ें पहनने का अनुरोध कर रही थीं. सलमान खान उस महिला की चाल यह समझ गए कि अगर उन्होंने महिला के कपड़े पहने तो उनका प्रचार हो जायेगा. इस बात के चलते सलमान खान ने उसे पहनने से मना कर दिया. सलमान खान से जब एक फैन ने पूछा कि क्या वह उन्हें उनकी बनाई हुई ब्लेजर गिफ्ट के तौर पर पहनेंगे,तो सलमान यह बोले  

 “देखिये यह एक ग्रेट आइडिया है. यह चतुराई है. कैमरा, सोशल सोशल मीडिया और आप लोगों की मौजूदगी में वह एक ब्लेजर लेकर आई हैं और चाहती है मैं पहनूं. यह बहुत ही कमाल की बात है. पर यह सब हमेशा काम नहीं करता. अगर मैंने उनकी कंपनी का जैकेट पहना तो मेरी कम्पनी का कौन पहनेगा“ हालाँकि सलमान खान ने यह सब मजाक में कहा और महिला के द्वारा दिया हुआ गिफ्ट रख लिया. 

क्या ट्रेलर की तरह धमाल मचाएगी टाइगर की यह फिल्म?

अगर आज जिंदा होतीं तो बॉलीवुड की सुपरस्टार होतीं दिव्या भारती

ब्रा हटा कर, प्राइवेट पार्ट्स दिखाती बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -