व्हाइट हाउस ने पहले 6 महीनों में इन्फ्रा-फंड में 110 बिलियन अमरीकी डालर जारी किए

व्हाइट हाउस ने सोमवार को कहा कि 1 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर के बुनियादी ढांचे के पैकेज का 110 बिलियन अमरीकी डालर जारी किया गया था, जिसका उद्देश्य सड़ती सड़कों की मरम्मत, ब्रॉडबैंड इंटरनेट का विस्तार करना और विद्युत प्रणाली में सुधार करना था।

सोमवार को राष्ट्रपति जो बिडेन को द्विदलीय बुनियादी ढांचा कानून पर हस्ताक्षर किए हुए छह महीने हो जाएंगे। यह 2022 "बुनियादी ढांचा सप्ताह" के दौरान होता है, जो सोमवार से शुरू होता है। 2018 में, बिडेन के रिपब्लिकन पूर्ववर्ती, डोनाल्ड ट्रम्प ने "इंफ्रास्ट्रक्चर वीक" को बढ़ावा दिया, लेकिन कानून पारित करने में विफल रहे। व्हाइट हाउस के इंफ्रास्ट्रक्चर इंप्लीमेंटेशन कोऑर्डिनेटर मिच लैंड्रियू ने संवाददाताओं से कहा, "हम फावड़ा-तैयार परियोजनाओं पर चल रहे मैदान को मार रहे हैं।

लैंड्रियू के अनुसार, प्रशासन ने "राज्यों के दरवाजे से 110 बिलियन अमरीकी डालर को धक्का दिया है" और बुनियादी ढांचे के वित्तपोषण विकल्पों में एक और 100 बिलियन अमरीकी डालर को सुलभ बना दिया है। 110 बिलियन अमरीकी डालर में 4,300 से अधिक अलग-अलग परियोजनाएं शामिल हैं। व्हाइट हाउस के अनुसार, उनमें से कुछ हजार हवाई अड्डे के असाइनमेंट हैं।

सोमवार को, परिवहन विभाग ने संयुक्त राज्य अमेरिका में बढ़ती सड़क मौतों का मुकाबला करने में सहायता के लिए 2022 में नगरपालिकाओं के लिए USD1 बिलियन अनुदान निधि की घोषणा की। समुदायों के लिए आवेदन कर सकते हैं "सुरक्षित सड़कों" धन ऐसे "centerline और कंधे रंबल स्ट्रिप्स" या "यातायात शांत सड़क डिजाइन संवर्द्धन के रूप में सड़क सुरक्षा तत्वों को जोड़ने के लिए ... और गति सुरक्षा कैमरों का रणनीतिक उपयोग, "परिवहन विभाग द्वारा सोमवार को जारी एक ब्रीफिंग दस्तावेज के अनुसार।

अस्पताल में कंट्रैक्टर ने बनाया 1 करोड़ का बिल, शामिल है 3 लाख की बिरयानी

क्या आप भी करते है स्मार्टफोन का अधिक इस्तेमाल तो अभी हो जाएं सावधान, वरना.....

हेरा फेरी-3 के लिए परेश रावल ने चार्ज की मुंह मांगी फीस, उड़े मेकर्स के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -