'जहां कांग्रेस वहां भ्रष्टाचार, जहां भाजपा सरकार रहेगी वहां विकास', MP में बोले जेपी नड्डा
'जहां कांग्रेस वहां भ्रष्टाचार, जहां भाजपा सरकार रहेगी वहां विकास', MP में बोले जेपी नड्डा
Share:

खरगोन: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इंदौर से होते हुए बड़वाह पहुंचे। इस के चलते का विमानतल पर इंदौर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारीगणों ने उनका स्वागत किया। बड़वानी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार जहां-जहां तथा जब-जब आई है, वहां-वहां भ्रष्टाचार, अत्याचार, अनाचार ये सारे कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं। 

उन्‍होंने कहा कि जहां कांग्रेस रहेगी, वहां भ्रष्टाचार रहेगा, वहां अकर्मण्यता रहेगी, वहां अत्याचार होगा एवं जहां भारतीय जनता पार्टी सरकार रहेगी वहां विकास होगा। भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। उम्मीदवारों के साथ अब संगठन के दिग्गज नेताओं ने भी प्रचार कमान संभाल ली है। बड़वाह में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की चुनावी सभा भाजपा प्रत्याशी सचिन बिरला के समर्थन में हुई। 

वहीं बुधवार को गुजरात के सीएम भूपेंद्र भाई पटेल खरगोन उम्मीदवार बालकृष्ण पाटीदार के समर्थन में नंदगांव बगूद में सभा को संबोधित करेंगे। वे प्रातः 11 बजे हेलीकाप्टर से सभा स्थल पहुंचेंगे। नेताओं की सभा को लेकर पदाधिकारी तैयारियों में जुटे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर लिखा- आज मध्य प्रदेश के बड़वाह विधानसभा की 'स्नेह यात्रा जनसभा' में यह उत्साह प्रमाणित कर रहा है कि राज्य की जनता ने एक बार फिर से कमल खिलाने का मन बना लिया है। पीएम की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ यहाँ जन-जन तक पहुंच रहा है। बीजेपी ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य की पहचान से मुक्त कर प्रगति व प्रतिष्ठा से परिपूर्ण किया है।

यात्रियों को रेलवे का बड़ा तोहफा, दिवाली-छठ के बाद भी चलेंगी ये फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनें

अलीगढ़ नहीं 'हरिगढ़' कहिए ! शहर प्रशासन ने सर्वसम्मति से पारित किया नाम बदलने का प्रस्ताव

इस चीज की खेती करने पर सरकार देगी सब्सिडी, किसान ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -