Share:
पक्की सड़क करने की मांग को लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे लोग तो भड़का MLA, कहा- 'तुम कलेक्ट्रेट जाते हो'
पक्की सड़क करने की मांग को लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे लोग तो भड़का MLA, कहा- 'तुम कलेक्ट्रेट जाते हो'

सीहोर: मध्य प्रदेश में बीजेपी के एक MLA का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे लोगों से धमकीभरे लहजे में बात करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल ग्रामीण सड़क पक्की करने की मांग को लेकर जिलाधिकारी के पास पहुंचे थे, इसी पर MLA नाराज हो रहे थे।प्राप्त खबर के मुताबिक, घटना सीहोर जिले के ग्राम सेवानिया की है। सेवानिया के ग्रामीणों ने 4 अप्रैल मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचकर शांतिपूर्वक जिलाधिकारी के नाम का ज्ञापन दिया था। इससे पहले भी कई बार सेवानिया के ग्रामीण जनप्रतिनिधियों तथा प्रशासनिक अफसरों से जिला मुख्यालय से पश्चिम में 5 किमी की दूरी सेवानिया में डामर सड़क निर्माण की मांग की गई, किन्तु सेवानिया विद्यालय से कायरी रोड तकरीबन 2 किमी का कच्चा रास्ता पक्का नहीं बनाया जा सका है।

वही जब लोगों ने जिलाधिकारी से सड़क निर्माण की मांग की तो क्षेत्रीय MLA भड़क गए तथा वे 26 अप्रैल को गांव पहुंचे तथा ग्रामीणों को लताड़ लगा दी। MLA बोले- तुम कलेक्ट्रेट जाते हो, बीजेपी मुर्दाबाद, करण सिंह वर्मा मुर्दाबाद के नारे लगाते हो, बीजेपी का विरोध करते हो तो कैसे बनेगी सड़क। सेवानिया के ग्रामीणों ने कहा- आप साबित कर बताएं कि हमने आपको मुर्दाबाद बोला। जब आप नहीं सुनोंगे तो कलेक्टर के पास तो जाएंगे। 5 वर्षों से आप से दो किमी की सड़क नहीं बन पाई। लोगों ने कहा कि हम मनुष्य नहीं हैं क्या, पांच वर्षों से सड़क निर्माण कराने के लिए भटक रहे हैं। गांव पहुंचकर MLA दुर्व्यवहार कर रहे हैं। ग्रामीणों तथा MLA के बीच हुई इस गरमागरम बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि तकरीबन 2200 आबादी वाले पूरे गांव के लोग परेशान हैं। प्राथमिक सेवा सहकारी सोसायटी ग्राम महोडिया लगती है, जहां से खाद, बीज, तेल, शकर एवं वृद्ध लोग ग्राम के पेंशन लेने के लिए इसी कच्चे ख़राब सड़क से जाते आते हैं। वर्षा में कीचड़ की वजह से पैदल चलने लायक भी स्थिति नहीं रहती है।

PM मोदी का नाम लेकर महाकाल मंदिर के पुजारी से हुई ठगी की कोशिश, जानिए पूरा मामला

बर्फ के बीच हिमवीरों ने का अनोखा योग सत्र, 15 हजार फीट की ऊंचाई पर ITBP जवानों ने कर दिखाया ये कारनामा

घोषित हुए MP 10वीं-12वीं बोर्ड के रिजल्ट, ऐसे चेक करें अपना नतीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -