जब अक्षय कुमार ने अपनी ही कोस्टार से कहा 'थप्पड़ खाओगी ?'
जब अक्षय कुमार ने अपनी ही कोस्टार से कहा 'थप्पड़ खाओगी ?'
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार हर साल बहुत सी फिल्मे हिट देते हैं। साथ में काम करने वाली एक्ट्रेस चाहे वो उनसे छोटी हो या बड़ी उन्हें कोई समस्या नही आती। बड़ी ही आराम से हर किसी के साथ काम कर लेते हैं। लेकिन अक्षय कुमार के बारे में हाल ही में एक खबर सामने आयी है जिसे सुनकर थोड़ा आप भी हैरान रह जायेगे। जी हाँ,अक्षय की कोस्टार ने ही इस बात का खुलासा किया है कि अक्षय ने उन्हें थप्पड़ मारने की बात कही थी।

अब बात हैरान तो करेगी ही क्योंकि हमेशा महिलाओं का सम्मान करने वाले अक्षय आखिर किसी को ऐसा कैसे कह सकते हैं। चलिए आपको बता दे कि दरअसल, बात ऐसी नही है जितना गंभीर बताया जा रहा है। ऐसा उन्होंने कहा है लेकिन मज़ाक में। कारन जोहर के शो कॉफी विथ करण’ में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद थे।

मस्ती के दौरान कटरीना ने इस बात का ज़िक्र किया कि जब ‘तीस मार खान’ के गाने शीला की जवानी की शूटिंग की जा रही थी तब उन्होंने देखा कि कई लोगों के हाथ पर राखी बंधी थी इसे ही देख कर उन्होंने अक्षय से कह दिया कि क्या आप भाई बनेंगे। तो अक्षय ने मज़ाक में कहा था कैटरीना थप्पड़ खाओगी? तो बस यही बात थी जिस वजह से अक्षय ने कैटरिना से ये कह दिया।

इन हस्तियों पर बिलकुल Fit बैठते हैं Bollywood की इन फिल्मों के नाम

आप भी करते है चुंबन, तो जाने इसके फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -