गर्लफ्रेंड को फैन ने दिया गिफ्ट तो एक्टर ने पैपराजी के सामने कर दी ऐसा हरकत, वायरल हुआ VIDEO
गर्लफ्रेंड को फैन ने दिया गिफ्ट तो एक्टर ने पैपराजी के सामने कर दी ऐसा हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के चर्चित कपल प्रतियोगी रहे समर्थ जुरेल एवं ईशा मालवीय को लेकर बड़ी खबर आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि इस कपल का ब्रेकअप नहीं हुआ है। सोमवार को दोनों साथ में झलक दिखला जा के सेट पर नजर आए थे। शूट खत्म होने के बाद कपल साथ नजर आया। दोनों की जबरदस्त जोड़ी को साथ देख पैप्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। इस के चलते ईशा ने बताया क्यों वो और समर्थ ज्यादा साथ नहीं नजर आते।

ईशा मालवीय ने कहा कि बिग बॉस के बाद घर में थोड़ा मामला गरम चल रहा है। इसलिए वो दोनों अधिक साथ में नहीं आते। वहीं समर्थ ने यहां भी शिकायत करते हुए बोला कि वो तो मिलना चाहते हैं मगर लोग हैं कि व्यस्त रहते हैं। ये सुनकर ईशा हंस पड़ीं। दोनों ने हंसते हुए पैप्स को पोज दिए। प्रशंसक कपल को साथ देखकर बहुत खुश हैं। दोनों की क्यूट केमिस्ट्री नजर आई।

वही एक मजेदार वाकया भी हुआ। समर्थ का पजेसिव साइड देखने को मिला। दरअसल, एक प्रशंसक ने ईशा को फूलों को गुलदस्ता गिफ्ट किया था। तभी समर्थ पीछे से आते हैं तथा वो बुके ईशा से छीन लेते हैं। फिर ईशा बॉयफ्रेंड से वो बुके वापस लेती हैं। प्रशंसक चिंटू यानी समर्थ का यही सेंस ऑफ ह्यूमर मिस करते हैं। बिग बॉस में उन्होंने दर्शकों को बहुत हंसाया था।

जुड़वा बेटियों को जन्म देने के बाद एक बार फिर नए अवतार में लौटीं रुबीना दिलैक, घटाया 11 किलो वजन

एक लापरवाही ने बर्बाद कर दी इस अदाकारा की जिंदगी, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस विनर से लेकर रकुल प्रीत तक... 2024 में शादी करने जा रहे है ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -