WhatsApp में आ गया है स्टेटस फीचर, ऐसे करे इस्तेमाल
WhatsApp में आ गया है स्टेटस फीचर, ऐसे करे इस्तेमाल
Share:

लोकप्रिय इंस्टैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प ने अपने फीचर्स में कुछ बदलाव करते हुए एक पुराने फीचर को फिर से जोड़ दिया है. जिसमे व्हाट्सएप्प पर आपके पुराने टेक्स्ट स्टेटस फीचर को लाया जा चूका है. text Status फीचर को व्हाट्सएप बीटा वर्जन में About and phone number नाम से लाया गया है. इसके बारे में पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है. जिमसे इसके आने के बारे में बताया गया था. इसमें यूज़र्स अब अपनी पसंद का स्टेटस लिख सकते है. 

इस नए फीचर का इस्तेमाल करने के लिए व्हाट्सएप्प पर राइट साइड में दिख रहे तीन डॉट पर क्लिक करने पर एक नयी विंडो ओपन होगी. इसमें अपनी प्रोफाइल फोटो, मोबाइल नंबर और अबाउट के नाम से पुराना स्टेटस फीचर दिखाई देगा. इस पर क्लीक करने पर आपके सामने वह स्टेटस आ जायेंगे जिनका इस्तेमाल आप पहले कर चुके है. जिन्हें आप दोबारा से नया स्टेटस बनाकर डाल सकते है.
 
बता दे कि दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. जिसमे यूज़र्स की सुविधा के अनुसार नए फीचर्स पेश किये जाते है. इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल मेसेज करने के अलावा वॉइस कालिंग और विडियो कालिंग में भी किया जाता है.

इस मैसेजिंग एप्प में भी दिया जाने वाला है Voice Calling फीचर

Facebook और Whatsapp यूज़र्स सोते है 1.30 घंटे की देरी से- रिपोर्ट

ऐसे कर सकते है आप गूगल प्ले स्टोर पर फेक एप्स की पहचान

ऐसे कर सकते हो अपने Facebook अकॉउंट को हमेशा के लिए डिलीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -