जॉन सीना की गर्लफ्रैंड निकी के साथ ऐसा क्या हुआ की उन्हे रिंग में ही शर्मिन्दा होना पड़ा
जॉन सीना की गर्लफ्रैंड निकी के साथ ऐसा क्या हुआ की उन्हे रिंग में ही शर्मिन्दा होना पड़ा
Share:

आज के समय में पूरी दुनिया में मशहूर जॉन सीना को कौन नहीं जानता है जॉन डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग के चैंपियन हैं जॉन अभी एक टीवी शो अमेरिकन ग्रिट को होस्ट कर रहे हैं। और इसलिए डब्ल्यूडब्ल्यूई की एक्शन भरे रिंग से दूर हैं। जॉन काफी लंबे समय से निकी बेला के साथ बंधे हुए हैं और इनके रिश्ते को 4 साल भी हो चुके हैं इन्होने एक साथ कई उतार चढ़ाव भी देखे हैं।

अभी तो फिलहाल जॉन जहां रिंग से दूरियां बना कर रखें है वहीं पर उनकी गर्लफ्रैंड निकी बेला रिंग में धमाल मचा रही हैं। इन्ही के साथ निकी की जुड़वा बहन ब्री भी कम नहीं हैं दोनो  ही रिंग में नजर आती हैं। अभी हालही में रिंग में फाइट के दौरान निकी बेला के साथ कुछ गलत हो गया जिसके कारण उन्हे काफी शर्मिन्दा होना पड़ा। उस समय निकी बेला की फाइट कार्मेल से हो रही थी। और फिर रिंग में शार्लेट, साशा बैंक्स, बेली, नाया जैक्स और एलिश फाॅक्स आ गए और सभी ने निकी को मारना शुरू कर दिया।

निकी को बचाने के लिए उन्ही की ही टीम की साथी नटाल्या, बैकी लिंच, नेओमी और एलिक्सा ब्लिस भी रिंग में कूद पड़े और सभी महिला स्टार्स के बीच घमासान युध्द शुरु हो गया। और फिर इसी लड़ाई में निकी बेला का एक दांत टूट गया। जिससे निकी को काफी दर्द का सामना भी करना पड़ा लेकिन उन्होने शो को पूरा किया।

photos: मिलिए जॉन सीना की हॉट गर्लफ्रेंड से

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -