शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर का स्वागत का वीडियो हुआ वायरल

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर का स्वागत का वीडियो हुआ वायरल
Share:

नई दिल्ली: बीते दिनों दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में संशोधित नागरिकता कानून को लेकर चल रहे प्रदर्शन के बीच गोली चलाने वाले युवक कपिल गुर्जर को दिल्ली की एक अदालत ने बीते शुक्रवार को जमानत दे दी थी. उसे 25 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई है. कपिल दल्लूपुरा गांव का रहने वाला है. जमानत मिलने के पश्चात् वह अपने घर लौटा था. गांव में ढोल-नगाड़ों के बीच उसका जोरदार स्वागत किया गया. इसके दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

आपको बता दे की इस वायरल हो रहे वीडियो 'टिकटॉक' पर बनाए गया हैं. विशाल मेहरा और विपिन चौधरी नाम के यूजर्स ने इसे अपलोड किया है. एक वीडियो में कपिल एक सफेद रंग की कार से उतरते दिख रहा है. ढोल-नगाड़े बज रहे हैं. ऐसा जान दिखाई दे रहा है कि स्वागत करने वाले कपिल के दोस्त हैं. वह उसे नचाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. दूसरे वीडियो में कपिल अपने दोस्तों से गले मिलते दिख रहा है. आपको बता दे कि पुलिस और आरोपी की ओर से पेश वकीलों की दलीलें सुनने के पश्चात् अदालत ने बीते शुक्रवार को कपिल गुर्जर को जमानत दे दी थी. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश गुलशन कुमार ने कहा, 'सभी तथ्यों और परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए आरोपी कपिल बैंसला को 25,000 रुपये के जमानत बांड और इतनी ही राशि की प्रतिभूति जमा करने पर जमानत दी जाती है.' कपिल के वकील ने अदालत से कहा कि उनके मुवक्किल की समाज में गहरी पैठ है और उनके फरार होने की कोई आशंका नहीं है. इसमें यह भी कहा कि उनके खिलाफ पहले कोई मामला दर्ज नहीं है.

वहीं, आवेदन में आगे कहा गया कि आवेदक पर उनकी पत्नी और नाबालिग बच्चे की जिम्मेदारी है और उन्हें न्यायिक हिरासत में रखने से कोई उद्देश्य नहीं दिख रहा है. वहीं, पुलिस ने जमानत याचिका का विरोध किया था. उसने कहा कि कपिल बैंसला के खिलाफ आरोप गंभीर प्रकृति के हैं और मामला शुरुआती चरण में है. एक फरवरी को बैंसला ने शाहीन बाग में हवाई फायर किए थे. पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर बैंसला ने 'जय श्री राम' का नारा लगाया था और कहा था, 'हमारे देश में और किसी की नहीं चलेगी, केवल की ही हिंदुओं की चलेगी.'

 

@iam_vishuu

At home

♬ original sound - Officialkaranbassi
Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -