मातम में बदला शादी का जश्न, हर्ष फायरिंग में दूल्हे के रिश्तेदार की मौत
मातम में बदला शादी का जश्न, हर्ष फायरिंग में दूल्हे के रिश्तेदार की मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले में शादी का खुशी का जश्न उस समय दुखद हो गया जब कुछ युवकों ने डीजे पर डांस करते समय अवैध हथियारों से कई राउंड फायरिंग कर दी. गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना राजाखेड़ा उपखंड के अंबरपुर गांव की है. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के रिंग गांव निवासी 46 वर्षीय कमल सिंह अपने रिश्तेदार पप्पू प्रजापति के घर अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने आए थे।

शादी समारोह के दौरान, जब रिश्तेदार और ग्रामीण उत्सव का आनंद ले रहे थे, तो कुछ युवक डीजे पर नाचने लगे। इनमें से रामवीर सिंह ने अवैध 315 बोर तमंचे से दो-तीन राउंड हवाई फायरिंग की। दुर्भाग्य से, एक गोली कमल सिंह को लगी, जो छत पर बैठकर नृत्य देख रहे थे, जिससे उनकी कमर के बाईं ओर चोट लग गई। कमल सिंह छत पर गिर पड़े।

इससे अफरा-तफरी मच गई और शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। घटना के बाद आरोपी युवक मौके से भाग गया। गोली लगने से घायल कमल सिंह को परिजन इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के शमसाबाद ले जा रहे थे. हालाँकि, उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें रोक लिया और वापस राजाखेड़ा भेज दिया।

जांच करने पर डॉक्टरों ने कमल सिंह को मृत घोषित कर दिया। राजाखेड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मृतक कमल सिंह के बड़े भाई गिर्राज सिंह की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

शख्स ने गर्भवती पत्नी को लगाई आग, उसकी और अजन्मे जुड़वां बच्चों की दर्दनाक मौत

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में गोदाम में लगी भीषण आग

संदेशखाली पहुंची CBI, दर्ज किए पीड़ितों के बयान, TMC नेताओं पर हैं गंभीर आरोप !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -