शौच के पानी से करें यह टोटका, दो दिन में गायब हो जाएंगे आपके सभी शत्रु

Jun 14 2019 05:40 PM
शौच के पानी से करें यह टोटका, दो दिन में गायब हो जाएंगे आपके सभी शत्रु

आज के समय में मनुष्य टोटकों पर काफी यकीन रखता है और उपाय और टोटके किसी का भी जीवन सुधार सकते हैं तो बिगाड़ भी सकते हैं. ऐसे में बात करें पानी की तो पानी के कई टोटके हैं जो आपके जीवन से शत्रुओं का नाश कर सकते हैं और आपके जीवन को सुधार सकते हैं. ऐसे में पानी हमारे जीवन का मुख्य आधार है, हम भोजन के बिना कुछ दिन तो रह सकते है लेकिन पानी के बिना जीना मुश्किल है. इसी के साथ पानी से कुछ आसान से टोटके किये जाये तो आदमी की खतरे में पढ़ी हुई जान को भी बचाया जा सकता है और घर में खुशहाली लायी जा सकती है. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं पानी से किए जाने वाले कुछ आसान से टोटको के बारें में.

# कहा जाता है एक गिलास पानी और चार लाल मिर्च लें, मिर्ची के बीज निकालकर अलग रख लें और फिर पानी में लाल मिर्च के निकाले हुए सभी बीज डाल दें. अब इसके बाद इस पानी को अपने ऊपर 21 बार उसार कर घर के बाहर सड़क पर या किसी सुनसान चौराहे पर फेंक दें और उसर हुआ पानी आपकी सारी नकारात्मक शक्ति को सोंख लेता है जिसे हमे बाहर फ़ेंक देना चाहिए. कहा जाता है ऐसा करने से शत्रुओं का नाश हो जाता है.

# कहा जाता है अगर आपको कोई व्यक्ति बेवजह परेशान कर रहा हो तो उससे छुटकारा पाने का एक और आसान और कारगर उपाय है. इसके लिए सुबह जब शौच कार्य के लिए बाथरूम में जाएं, तो शौच के लिए जो पानी प्रयोग करते है, उस पानी से जमीन पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जो आपको शत्रु हो अथवा जो आपको बेवजह परेशान करता है. अब उसके बाद शौच कार्य करके जब आप बाहर निकले तो नाम लिखी जगह पर बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारें इससे उसका नाश हो जाएगा.

आज भूलकर भी ना खाए चावला वरना...

14 जून को है प्रदोष व्रत, ऐसे करेंगे पूजन तो हर रोग होगा दूर

महाशक्तिशाली भीम जैसा पुत्र चाहिए तो आज जरूर करें इस मंत्र का जाप