वाॅटर पार्क में महिलाओं के चैंजिंग रूम में मिले CCTV कैमरे

Apr 28 2015 11:26 AM
वाॅटर पार्क में महिलाओं के चैंजिंग रूम में मिले CCTV कैमरे

कोलकाता : कुछ समय पहले गोवा में शोरूम के चैंजिंग रूम में हिडन कैमरा मिलने के बाद अब कोलकाता में एक वाॅटरपार्क में महिला चैंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगे होने की जानकारी लगते ही हर ओर हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने वाॅटरपार्क की जांच की। मामले को लेकर कुछ आरोपियों को पकड़ा गया है।

इस वाॅटर पार्क में आने वाली महिलाओं को यहां के चैंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगे होने का अंदेशा हुआ। जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत की। जब पुलिस ने वाॅटर पार्क की जांच की तो उसे चैजिंग रूम में एक सीसीटीवी कैमरा मिला। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा जब्त कर लिया है। पुलिस द्वारा यह तलाश किया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में किसी तरह के आपत्तिजनक दृश्य कैद किए गए या नहीं।

हालांकि एक्वाटिका के सीईओ मंशु टंडन ने मीडिया को बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मगर वाॅटर पार्क में हर किसी की प्रायवेसी को ध्यान में रखा जाता है और महिलाओं के चैंजिंग रूम में किसी भी तरह के सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए थे। मगर उन्होंने कहा कि वाॅटर पार्क में किए जा रहे मरम्मत कार्य के चलते पुरूषों के लाॅकर रूम को महिलाओं के लाॅकर रूम में बदल दिया गया और वहां महिलाओं को ही प्रवेश दिया गया।

जबकि महिलाओं के लाॅकर रूम में मरम्मत का कार्य चल रहा था। यही नहीं उन्होंने कहा कि यहां लगे सीसीटीवी कैमरे चलते रहे। कर्मचारी उन्हें बंद करना भूल गए। उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी जब गोवा के एक शोरूम में खरीदी करने गईं तो उन्हें वहां के चैंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगे होने का अंदेशा हुआ। जिसके बाद शिकायत करने पर शोरूम के विरूद्ध कार्रवाई की गई।