Volkswagen की इन कारों का नया अवतार हुआ पेश, जानिए कीमत
Volkswagen की इन कारों का नया अवतार हुआ पेश, जानिए कीमत
Share:

भारत में बुधवार को Volkswagen ने अपनी दो गाड़ियों Polo और Vento का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया. नई Volkswagen Polo की कीमत 5.82 लाख और नई Volkswagen Vento की कीमत 8.76 लाख रुपये से शुरू है. फ्रेश लुक देने के लिए कंपनी ने इन दोनों कारों में कॉस्मेटिक अपडेट किए हैं. साथ ही फीचर लिस्ट भी अपग्रेड की गई है. दोनों कारों की डिजाइन में काफी अपडेट किए गए हैं. पुराने मॉडल के मुकाबले दोनों नई कारें ज्यादा स्टाइलिश लग रही हैं. इनका फ्रंट लुक कुछ हद तक पोलो जीटीआई से प्रेरित है. फेसलिफ्ट पोलो और वेंटों में ग्लॉसी ब्लैक कलर में हनीकॉम्ब-मेश ग्रिल और नए बंपर दिए गए हैं. फेसलिफ्ट वेंटो में एलईडी डीआरएल के साथ नए हेडलैम्प और नए टेल लैम्प दिए गए हैं. हालांकि, फेसलिफ्ट पोलो में नए हेडलैम्स या डीआरएल को शामिल नहीं किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Bajaj Pulsar 125 Neon से Bajaj Pulsar 150 Neon कितनी अलग, ये है तुलना

अगर बात करें इंटीरियर की तो दोनों नई कारों के कैबिन में हल्के बदलाव हुए हैं. इन अपडेट्स में नई अपहोस्ट्री और ऐंड्रॉयड ऑटो व ऐपल कारप्ले के साथ नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम शामिल हैं. डैशबोर्ड को भी अपडेट किया गया है, जो कैबिन को नया लुक देता है. पोलो का इंटीरियर ब्लैक और वेंटो का ब्लैक-बेज कलर में है. फोक्सवैगन ने दोनों नई कारों में फोक्सवैगन कनेक्ट नाम से कनेक्टिविटी फीचर दिया है. यह डोंगल आधारित फीचर है. इसे स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है और किसी भी फोक्सवैगन कार में इस्तेमाल कर सकते हैं. फोक्सवैगन कनैक्ट आपको ट्रिप ट्रैकिंग, ड्राइवर बिहेवियर और स्टैटिस्टिक ट्रैकिंग, लोकेशन शेयरिंग और फ्यूल कॉस्ट मॉनिटरिंग जैसी सुविधाएं देता है.

TVS Apache RTR से Bajaj Pulsar 125 Neon कितनी है दमदार, चुने अपने सपनो बाइक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पोलो और वेंटो के सभी वेरियंट्स में अब सीट-बेल्ट रिमाइंडर सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम, एबीएस और ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स मिलेंगे. फोक्सवैगन पोलो में 76hp पावर वाला 1.0-लीटर पेट्रोल और 90hp पावर वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन है. पोलो के जीटी वेरियंट में 105hp पावर वाला 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल और 110hp पावर वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन है. वेंटो में 105hp पावर वाला 1.6-लीटर पेट्रोल, 105hp पावर वाला 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 110hp पावर वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन है.

अगर आपके पास है ये खास ऐप तो, नही कटेगा चालान

Bajaj CT 110 से Bajaj Platina 110 कितनी है अलग, किफायती कीमत में खरीदने का अवसर

Bajaj Chetak स्कूटर कई भारतीय ग्राहकों का है पहली पंसद, नए अवतार में होगा पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -