जानिए, इस मस्कुलर मोहतरमा ने किसको ठोका.......
जानिए, इस मस्कुलर मोहतरमा ने किसको ठोका.......
Share:

बता दे कि पॉप सिंगर हनी सिंह के साथ उनकी फिल्म जोरावर में हमे नजर आ चुकी अभिनेत्री वीजे बानी जो कि काफी प्रसिद्ध है.व देखा जाए वैसे तो आपने कई अभिनेत्रियों को उनके सिक्स पैक ऐब्स में देखा ही होगा लेकिन वीजे बानी की बात ही अलग है। बानी के ऐब्स किसी हीरो से कम नहीं हैं। उन्हें इंडिया की फिटेस्ट सेलेब्रिटी भी कहा जाता है। एमटीवी रोडीज शो से पॉपलुर हुईं बानी अक्सर अपने मस्कुलर ऐब्स की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। मस्कुलर बॉडी को लेकर बानी को कई बार आलोचनाओं (क्रिटिसिज्म) का शिकार भी होना पड़ा है।

आलोचकों को जवाब देने के लिए बानी ने एक न्यूजपेपर में कॉलम लिखा है, जिसमें उन्होंने क्रिटिसाइज करने वालों को करारा जवाब दिया है। मैंने ये मांसल (मस्कुलर) शरीर अपनी मर्जी से बनाया है और मुझे यह पसंद है। भारत में एक खास तरह की बॉडी बनाने पर जोर दिया जाता है। महिलाओं के लिए तो पतला-दुबला होना अच्छा माना जाता है लेकिन अगर वह ज्यादा पतला, ज्यादा मोटा या फिर मस्कुलर हो तो लोग ताने मारने लगते हैं।

ज्यादातर लोगों की बॉडी शेमिंग (शरीर की बनावट को लेकर शर्मिंदगी) यंग एज में ही होती है। मेरे कई टीनेएज फ्रेंड हैं और मैंने सुना है कि उनके पिता उन्हें मोटा, फैटी और तरह-तरह के नामों से बुलाते हैं। आप कहते हैं कि आपकी फैमिली ही आपकी सपोर्ट सिस्टम है। लेकिन अगर आपकी फैमिली ही जब आपके साथ ऐसा बिहैव कर रही है तो फिर ये कैसा सपोर्ट सिस्टम है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -