Share:
विदेश रवाना हुआ 'विरूष्का' का परिवार, लग रही शादी की अटकलें
विदेश रवाना हुआ 'विरूष्का' का परिवार, लग रही शादी की अटकलें

बुधवार को दिनभर मीडिया में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की खबरें छाई रही. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि दोनों 12 दिसंबर को इटली में शादी करने वाले हैं. लेकिन मीडिया के सामने दोनों ने ही चुप्पी साध रखी और इस बात की कोई पुष्टि नहीं कि है. 

हाल ही में गुरुवार को अनुष्का और उनके परिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. रिपोर्ट्स और मीडिया की माने तो अनुष्का का परिवार स्विटजरलैंड गया है. विराट ने दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी, जहां उन्होंने अपना आधा चेहरा छुपाया रखा था. इसका फायदा यह हुआ की आधे से ज्यादा लोग उन्हें एयरपोर्ट पर पहचान नहीं पाए. विराट दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट रात करीब 11.30 बजे पहुंचे. उनकी फ्लाइट 2.45 की थी. सूत्रों के मुताबिक, विराट के परिवार और करीबी दोस्तों ने पहले से ही मिलान, इटली के लिए टिकट बुक करा लिया है. कहा जा रहा है कि टीम इंडिया से किसी को भी शादी में नहीं बुलाया गया है, लेकिन 21 दिसंबर को भारत में रिसेप्शन पार्टी रखने की भी बातें चल रही हैं.

मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया ने अनुष्का के परिवार से बात करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बोला और सभी ने चुप्पी साध रखी थी. अनुष्का के स्पोक्सपर्सन ने मीडिया में उड़ रही इन शादी की खबरों से इंकार किया है, लेकिन अटकलें तो यही कह रही हैं कि दोनों की शादी का प्रोग्राम 9 दिसंबर से शुरू हो जाएगा. विराट के पूर्व कोच, राजकुमार शर्मा, जो दिल्ली के अंडर-23 टीम के कोच भी हैं, उन्होंने भी छुट्टी के लिए अप्लाई किया है. उन्होंने अपनी छुट्टी में शादी का रीज़न देकर छुट्टी की मांग की है. जब एक मीडिया पर्सन ने उनसे पूछा कि किसकी शादी है तो उन्होंने कहा - भतीजे की. दोनों की शादी एक प्राइवेट अफेयर है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कोहली के पास एक और 'विराट रिकॉर्ड' बनाने का मौका

मैं टेस्ट में गेंद हिट कर सकता हूं- कोहली

जल्द ही एक-दूजे के होंगे विरूष्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -